हिमालय प्रहरी

‘ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है’ आजमगढ़ में पीएम मोदी के लिए खुश हुई जनता

खबर शेयर करें -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने 34700 करोड़ रुपये की 782 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। पीएम मोदी ने इस दौरान एक सभा को संबोधित भी किया।

पीएम को सुनने के लिए भारी संख्या में आजमगढ़ की जनता पहुंची।

पीएम मोदी ने कहा कि जिस आजमगढ़ को देश के पिछड़े इलाकों में गिना जाता था, आज वही देश के लिए विकास का नया अध्याय लिख रहा है। मैं 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने के लिए तेज गति से दौड़ रहा हूं और देश का तेज गति से दौड़ा रहा हूं।

पीएम को सुनने के बाद मुस्लिम समुदायों में खुशी लहर देखने को मिली। आजमगढ़ के एक मुस्लिम निवासी ने कहा कि इस बार देशभर के मुसलमानों का नारा है। ना दूरी है, ना खाई है, मोदी हमारा भाई है। पीएम मोदी का वादा हमेशा खरा उतरा है और आगे भी रहेगा। गौर करने वाली बात यह है कि पीएम ने अपने भाषण के दौरान परिवारवाद पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने कहा कि आजकल इन लोगों ने मेरे ऊपर हमले तेज कर दिए हैं।

पूछते हैं कि मेरा परिवार कौन है। पीएम ने भोजपुरी में जनता से पूछा कि आप बताए कौन हैं मेरा परिवार। पीएम के इस सवाल पर जनता ने कहा कि मैं हूं मोदी का परिवार।

आजमगढ़ से भाजपा के दिनेश लाल यादव है सांसद

पीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में आजमगढ़ की जनता ने भी दिखा दिया कि परिवार के लोग जहां अपना गढ़ समझते थे, वो भी ढह चुके हैं। मालूम हो कि इस लोकसभा सीट पर जब उपचुनाव हुए तो भाजपा ने अपना उम्मीदवार भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव को बनाया था। भाजपा की टिकट पर दिनेश चुनाव जीतने में सफल हुए थे। इस बार के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने दिनेश लाल यादव को टिकट दिया है।

Exit mobile version