हिमालय प्रहरी

ट्रेन के द्वारा बरेली से किच्छा आ रही महिला यात्री का उक्त ट्रेन में छूटे लैपटॉप सहित कीमती सामान को आरपीएफ की टीम ने महिला यात्री को सुपुर्द किया

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा, काशीपुर। ट्रेन के द्वारा बरेली से किच्छा आ रही महिला से  कोच में छूटे लैपटॉप सहित कीमती सामान को आरपीएफ की टीम ने उक्त महिला को सकुशल वापस किया। पूरा सामान सकुशल वापस पहुंचा कर महिला के चेहरे पर खुशी देखने ही लायक थी उक्त महिला ने आरपीएफ की टीम का आभार प्रकट कर भूरी भूरी प्रशंसा की।

काशीपुर रेलवे सुरक्षा बल इंचार्ज रणवीर सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम को कण्ट्रोल इज्जतनगर द्वारा काशीपुर पोस्ट पर सूचना दी गयी कि गाडी सं0-05336 के महिला कोच में एक यात्री का सामान छूट गया है, उक्त सूचना पर गाडी के काशीपुर आगमन पर गाडी को अटैण्ड किया गया तो महिला कोच में एक काले रंग का एक हैण्ड बैग तथा एक सफेद रंग का थैला मिला जिसे आन डयूटी बीट स्टाफ हेकान्स विनोद कुमार द्वारा पोस्ट पर लाया गया। हैण्ड बैग को चेक किया तो उसमें कीमती  कपडे ,दवाईया व एक लैपटाप  चार्जर तथा सफेद रंग के थैले में एक टेबिल फैन मिला। मंगलवार को एक महिला उषा शर्मा पत्नि देवेन्द्र शर्मा निवासी दुर्गा नगर बरेली थाना बारादरी जिला बरेली उपस्थित हुई और  बताया कि सोमवार को गाडी सं.-05336 से बरेली से रूद्रपुर जा रही थी और किच्छा में उतर गई और सामान कोच में ही छूट गया। घर जाकर रेल मदद पर कम्पलेन्ट किया। उनको उनका सामान चेक कराया गया तो सामान बिल्कुल सही पाया।  जिसे बजरिये फर्द सुपुर्दगीनामा तैयार कर उक्त बैग को सामान सहित ठीक ठीक उसकी  स्वामिनी उषा शर्मा को  सुपुर्द किया गया। महिला यात्री द्वारा सारा सामान सही सलामत एवं सकुशल पाए जाने पर उन्होंने आरपीएफ टीम का आभार प्रकट करते हुए भूरि भूरि प्रसंशा की ।
Exit mobile version