हिमालय प्रहरी

रुद्रपुर : बुजुर्ग महिला पर उसके ही सगे बेटे और पोते ने धारदार हथियार से हमला कर किया घायल

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर, रंपुरा चौकी इलाके की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला पर उसके ही सगे बेटे और पोते ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। आरोप था कि बेटा-पोता दर्ज मुकदमा वापस क रने का दबाव बना रहे थे। बावजूद इसके बुजुर्ग कोतवाली पुलिस के चक्कर काटते थक गई। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार वार्ड – 24 रंपुरा निवासी भामा देवी का आरोप था कि उसका बेटा और पोता आए दिन उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल देते थे। मजबूर होकर उसने 21 मार्च 2021 को कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी सुनवाई अदालत में विचाराधीन है।

आरोप था कि मुकदमा दर्ज होने से बौखलाए बेटा व पोता आए दिन मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते रहते थे और जब इंकार कर दिया। 14 मार्च 2024 की रात्रि आठ बजे उसका बेटा व दोनों पोते लाठी डंडे व धारदार हथियार से लैस होकर जबरन घर में घुसे और अभद्रता करते हुए हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर आए,तो हमलावर फरार हो गए। बुजुर्ग का आरोप था कि कोतवाली पुलिस को तहरीर देने के बाद पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। कोतवाली और चौकी पुलिस के चक्कर काटते काटते वह धक चुकी है। बावजूद पुलिस ने अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया।

Exit mobile version