हिमालय प्रहरी

रुद्रपुर : पारिवारिक कलह को तंत्र-मंत्र के जरिए ठीक करने का अजब गज़ब मामला आया सामने, जानें आप भी

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर,  आवास विकास चौकी इलाके में पारिवारिक कलह को तंत्र-मंत्र के जरिए ठीक करने का मामला सामने आया है। आरोप था कि तांत्रिक ने पहले छह हजार रुपये ऐंठ लिए और जब दोबारा पैसा देने से इंकार किया तो वेश बदलकर परिवार को डराने व धमकाने लगा। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-33 निवासी मलखान नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि अक्सर रिश्तेदार या फिर परिवार में कलह की स्थिति पैदा होता रहती है। जिसको ठीक करने के लिए दंपत्ति ने सुभाष कॉलोनी के एक तांत्रिक से संपर्क किया। आरोप था कि तांत्रिक ने 11 हजार रुपये में सौदा किया और छह हजार रुपये एडवांस लिए और कई बार तंत्र-मंत्र की सामग्री दी तो टूटता परिवार जुड़ जाएं।

आरोप था कि जब कोई लाभ नहीं मिला तो पीड़ित परिवार ने तांत्रिक के यहां आना बंद कर दिया। जिस पर आरोपी वेशभूषा बदल कर पीड़ित के घर जगतपुरा पहुंचा और पैसों की मांग करने लगा। जब परिवार ने इंकार कर दिया तो तंत्र-मंत्र के जरिए डराने व धमकाने लगा। जिसे देखकर पड़ोसी एकत्रित हो गये। आरोपी को पकड़ कर आवास विकास पुलिस के हवाले कर दिया। उधर चौकी प्रभारी अरविंद बहुगुणा ने बताया कि प्रकरण की कोई तहरीर नहीं आई है। बावजूद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जांच कर रही है।

Exit mobile version