हिमालय प्रहरी

रुद्रपुर : पत्नी ने व्यापारी नेता को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगें हाथों दबोचा, नेता जी की हुई जमकर धुनाई

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर, शहर की एक पॉश कॉलोनी में महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए किच्छा के एक व्यापारी नेता की पत्नी ने धुनाई कर दी और मौके पर जमकर हंगामा काटा। जिससे कॉलोनी में लोगों का जमावड़ा लग गया। व्यापारी की पत्नी ने सिडकुल चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात किच्छा के व्यापार मंडल के नेता की पत्नी को खबर मिली कि उसका पति रुद्रपुर शहर की पॉश कॉलोनी में एक महिला के साथ उसके कमरे में रंगरलियां मना रहा है। व्यापारी की पत्नी अपने परिजनों के साथ कॉलोनी पहुंची और महिला के घर पर धावा बोल दिया। जहां व्यापारी को आपत्तिजनक हालत में देखकर पत्नी का पारा चढ़ गया और व्यापारी की पत्नी ने व्यापारी की जमकर धुनाई लगानी शुरू कर दी।

हंगामे की आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग बाहर निकले और मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना मिलने पर सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस के साथ घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इस दौरान व्यापारी की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर पति व आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

व्यापारी के रंगरलिया मनाने और पत्नी द्वारा पति की धुनाई करने का प्रकरण शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Exit mobile version