हिमालय प्रहरी

शहर को आई एक ही गांव की दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में हुई लापता, दोनों युवतियों के अचानक लापता होने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,काशीपुर। क्षेत्र के व्यस्तम कहे जाने वाले एमपी चौक से दो युवतियों के संदिग्ध परिस्थितियों में एक साथ गायब होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इधर दोनों युवतियों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की मदद से गुमशुदा हुई युवतियों की तलाश शुरू कर दी है ।

ग्राम जगतपुर निवासी रामपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी 17 वर्षीय पुत्री ज्योति महाराणा प्रताप चौक से कहीं चली गई है। उसे काफी तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।वहीं ग्राम जगतपुर निवासी नीशू ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी 22 वर्षीय पत्नी सीमा महाराणा प्रताप चौक से कहीं चली गई है। उसे काफी तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

दोनों युवतियेां के एक साथ गायब होने से मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिास ने परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवतियों की गुमशुदगी दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है वहीं पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि युवतियों के बारे में किसी को भी कोई जाकनारी हो तो वे काशीपुर कोतवाल मनोज रतूड़ी के मोबाइल नं. 9411112904 पर संपर्क कर सूचना दे सकते हैं।

Exit mobile version