हिमालय प्रहरी

12 वर्ष से कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही पत्नी का इलाज कराते कराते जब आर्थिक स्थिति हुई खराब तो डॉक्टर दंपति ने उठाया यह भयानक कदम, दोनों ने जहर का इंजेक्शन लगाकर अपनी जीवन लीला करी समाप्त

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा, काशीपुर। काशीपुर के सैनिक कॉलोनी में एक ऎसी दर्दनाक घटना सामने आई है जिसको सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएं यहां 12 साल से कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही पत्नी का इलाज कराते कराते जब आर्थिक स्थिति खराब हो गई तो चिकित्सक ने अपनी पत्नी एवं खुद को जहर का इंजेक्शन लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। दिवंगत चिकित्सक ने
मौके पर सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें कहा गया है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं हैं।वह स्वेच्छा से अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं।मृतक दंपत्ति की दो संतान हैं एक 12वर्षीय पुत्र व एक पुत्री विवाहित है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह सैनिक कालोनी स्थित 50 वर्षीय डॉ इंद्रेश शर्मा व उनकी पत्नी वर्षा शर्मा के शव संदिग्ध अवस्था में बिस्तर पर मिले। घर में उनका पुत्र इशान आज सुबह जब उठा तो काफी देर तक जब उसके माता-पिता नहीं उठे।कमरे में जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में पड़े थे। इशान ने पड़ोसियों को रोते हुए जानकारी दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
मृतक चिकित्सक चामुंडा मंदिर के पास स्थित एक चिकित्सालय में कार्यरत थे। बताया जाता है कि उनकी पत्नी को असाध्य बीमारी थी जिसके चलते वह संभवत तनाव में थे। चिकित्सक की पुत्री का विवाह जसपुर में हुआ है। माता पिता की मौत की जानकारी पाकर वह भी पहुंच गई।

एस पी अभय सिंह ने बताया कि चिकित्सक और उसकी पत्नी की संदिग्ध मौत की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे जहां मृतक दंपत्ति के बारह वर्ष के पुत्र ने उन्हें बताया कि आर्थिक तंगी के चलते काफी परेशान थे जिसके चलते उनका स्वास्थ्य भी काफी खराब चल रहा था उसने बताया कि घर की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई थी कि लाक डाउन के बाद 2020 से उसे स्कूल में एडमिशन तक नहीं दिलाया गया। चिकित्सक का अपने पुत्र से कहना था कि आर्थिक स्थिति ठीक होते ही वह उसका एडमिशन दोबारा करवा देंगे।
एसपी के मुताबिक पत्नी की बीमारी की वजह से चिकित्सक की आर्थिक स्थिति और उनका खुद का स्वास्थ्य भी खराब हो गया था। जिस वजह से वह तनाव में थे।

Exit mobile version