हिमालय प्रहरी

मकान मालिक ने किया मजदूर की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, गिरफ्तार

खबर शेयर करें -


हल्द्वानी: मकान मालिक द्वारा मजदूर की बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला समने आया है।पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा थाना क्षेत्र निवासी मजदूर एक ठेकेदार के साथ घरों में टाइल्स लगाने का कार्य करता था। वर्तमान में वह बनभूलपुरा क्षेत्र के एक निर्माणाधीन भवन में काम कर रहा है। और परिवार में साथ उसी मकान के एक हिस्से में रह रहा था। जिले में लॉकडाउन लगने से पहले ही वह अपने गांव बरेली चला गया था। जिसके बाद यहां पर उसके बेटे, बेटी, साला व पत्नी रह रहे थे। गत 19 मई की शाम को जब उसकी 12 वर्षीय बेटी शौच जाने के लिए नीचे उतरी तो 34 वर्षीय मकान मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। घर पहुंच कर नाबालिग ने मां को सारी बात बताई।इधर मकान बनाने वाले ठेकेदार को जब ये बात पता चली तो उसने मकान मालिक पर कड़ी कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाकर मासूम को उसके मामा के साथ गांव भेज दिया।
यह भी पढ़े 👉 उत्तराखंड बोर्ड की 12वीं की परीक्षा भी रद्द
मामा के साथ बरेली स्थित गांव पहुंचकर मासूम ने पिता से पूरा वाकया बताया। इधर ठेकेदार द्वारा कोई कार्यवाही नही करने पर इसने एक जून को बनभूलपुरा थाने पहुंचकर दुष्कर्म की तहरीर दी। थाना अध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version