हिमालय प्रहरी

मायके रहने आई महिला की रेलवे फाटक के पास कार से हुई टक्कर के दौरान दर्दनाक मौत, हादसा इतना भयानक था कि महिला का बायां हाथ शरीर से बिल्कुल अलग हो गया

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,हल्द्वानी।बदायू से अपने मायके हल्द्वानी रहने आई महिला को  तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।जिसे अस्पताल पहुंचाने के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है महिला अपने 5 साल के बच्चे के लिए दूध लेने जा रही थी और हादसा गठित हो गया।

 

काठगोदाम थाना क्षेत्र के शीशमहल स्थित रेलवे फाटक निवासी साहब सिंह ने बताया कि वह रेलवे के आईडब्ल्यूएस विभाग में चौकीदार के पद पर हैं। उन्होंने अपनी 28 वर्षीय बेटी ज्योति की शादी करीब पांच साल पहले बदायूं जिले के उझानी से की थी। वर्तमान में ज्योति अपने मायके में रह रही थी। रविवार की रात करीब 8:30 बजे ज्योति काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर उन्हें खाने का टिफिन देकर आई थी। वहां से लौटकर जब घर पहुंची तो उसके पांच साल के बेटे ने बिस्किट और दूध की जिद करनी शुरू कर दी। ज्योति बच्चे को घर छोड़कर दुकान पर चली गई। रेलवे फाटक के पास तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि ज्योति का बायां हाथ शरीर से बिल्कुल अलग हो गया था। उसके माथे से लेकर शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोट आई थी। सूचना पर पहुंची सिटी पेट्रोलिंग यूनिट के जवान त्रिलोक सिंह ने युवती को एसटीएच भिजवाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर के पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही कार की तलाश शुरू कर दी है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है, जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version