हिमालय प्रहरी

ड्यूटी से घर को जा रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -


राजू अनेजा,लालकुआं। ड्यूटी कर घर को लौट रही है युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने एवं मारपीट करने वाले युवक को पुलिस ने मात्र 5 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

बताते चलें कि गत दिवस बिन्दुखत्ता निवासी युवती द्वारा कोतवाली लालकुआं में आकर तहरीर देते हुए बताया कि शाम लगभग 8 बजे वह हल्द्वानी से ड्यूटी कर वापस लौटते हुए लालकुआं से साइकिल द्वारा अपने घर बिंदुखत्ता को जा रही थी कि हल्द्वानी स्टोन क्रेशर लालकुआं से बिंदुखत्ता जाने वाले रास्ते में सुनसान स्थान पर एक बदमाश द्वारा जबरन दुष्कर्म का प्रयास करते हुए उसके साथ मारपीट की और गला दबाने का प्रयास किया। मौके पर राहगीरों के आ जाने के चलते युवक अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ और फरार हो गया, दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली लालकुआं मे धारा 341/ 376/ 511/ 506/ 354( घ ) आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत करते हुए विवेचना महिला उपनिरीक्षक वंदना चौहान के सुपुर्द की गई। महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत उक्त घटना को संवेदनशील मानते हुए कोतवाली लालकुआं की टीम द्वारा तुरंत आरोपी बदमाश की तलाश शुरू करते हुए घटनास्थल से लेकर लालकुआं क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को बारीकी से खंगाला जिसके आधार पर एक युवक को उक्त महिला का पीछा करते हुए देखा गया पुलिस टीम द्वारा उक्त युवक के संबंध में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पहचान करते हुए उसके संबंध में जानकारी प्राप्त कर ली तथा आरोपी राहुल सक्सेना पुत्र रामेश्वर सक्सेना उम्र 28 वर्ष निवासी लाइनपार संजयनगर हाथी खाना लालकुआं को दबोच कर उससे पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया।
इसके अलावा पुलिस ने पीड़िता के पास से बरामद आरोपी की चप्पल और उसकी मोटरसाइकिल नंबर की भी शिनाख्त कर ली साथी आरोपी का चालान कर दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में महिला उपनिरीक्षक वन्दना चौहान, कॉन्स्टेबल सुरेश प्रसाद और
कॉन्स्टेबल तरुण मेहता शामिल थे।

Exit mobile version