हिमालय प्रहरी

युवा कांग्रेस विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सुमित की संदिग्ध हालात में मौत

खबर शेयर करें -

गदरपुर : युवा कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सुमित सिंह अपने कमरे में संदिग्ध हालात में मृत मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है। सुमित शनिवार देर रात घर लौटे थे और खाना खाकर सोए थे।


वार्ड दो में शिशु मंदिर रोड पर पूर्व पालिकाध्यक्ष लीलावती का आवास है। जहां उनके पुत्र अनिल सिंह अपने पुत्र सुमित सिंह (28), प्रशांत सिंह और सत्यम सिंह के साथ रहते हैं । सुमित युवा कांग्रेस का गदरपुर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष थे।
रविवार दोपहर करीब दो बजे अनिल सिंह ने अपनी पत्नी चंद्रा सिंह को सुमित को उठाने के लिए कहा। काफी आवाज देने पर सुमित की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उसके कमरे का दरवाजा भी भीतर से बंद था। अनिल ने पास ही में रहने वाले सुमित के दोस्तों को बुलाया और बंद दरवाजे को खोलने की कोशिश की। कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा खुला तो कमरे के अंदर बेड पर सुमित अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। उठाने की कोशिश पर भी कोई हरकत नहीं हुई। सुमित की मौत हो चुकी थी। सूचना पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां एकत्र हो गई।

एसआई चंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि रात करीब दो बजे सुमित सिंह घर लौटा था और खाना खाकर कमरे के अंदर जाकर सो गया था। रोजमर्रा की तरह वह देर से उठता था। चार भाई-बहनों में सुमित सिंह सबसे बड़ा था। एसओ राजेश पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृत्यु का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Exit mobile version