हिमालय प्रहरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर प्रदेश कार्यसमिति और विशेष आमंत्रित सदस्यों की घोषणा, देंखे लिस्ट

खबर शेयर करें -

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा ने प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों घोषणा कर दी है. भाजपा ने प्रदेश कार्यसमिति के अलावा विशेष आमंत्रित सदस्य भी नामित कर दिए हैं. इसकी जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने दी है. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर प्रदेश कार्यसमिति और विशेष आमंत्रित सदस्यों की घोषणा कर दी गयी है. प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशों पर ही यह नियुक्तियां की गई हैं.

संगठन के विस्तार के क्रम में भाजपा ने अपने प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा कर दी. जिसमें खासा संतुलन बनाने की कोशिश की गई है, पुराने चेहरों के अलावा नए चेहरों को भी प्रदेश कार्यसमिति में जगह दी गई है. प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति में 135 सदस्य और विशेष आमंत्रित सदस्यों के रूप में 46 सदस्यों की घोषणा की गई है. इसके अलावा स्थायी आमंत्रित यानी पदेन सदस्यों के रूप में 25 सदस्य नियुक्त किये गए हैं, जिनकी सूची इस प्रकार से हैं.

बीजेपी ने स्थायी आमंत्रित (पदेन) सदस्यों में ऋषिकेश से मनोहर कांत ध्यानी, नैनीताल से पूरन चंद शर्मा, पिथौरागढ़ से बिशन सिंह चुफाल, पौड़ी से तीरथ सिंह रावत, नैनीताल से अजय भट्ट, नैनीताल से बंशीधर भगत, हरिद्वार से मदन कौशिक, देहरादून महानगर से भुवन चंद्र खंडूड़ी, हरिद्वार से रमेश पोखरियाल निशंक, ऋषिकेश से त्रिवेंद्र सिंह रावत, चंपावत से पुष्कर सिंह धामी, टिहरी से माला राज्य लक्ष्मी शाह शामिल हैं. स्थायी आमंत्रित (पदेन) सदस्यों की संख्या 135 है.

विशेष आमंत्रित सदस्यों में उत्तरकाशी से रामसुंदर नौटियाल और श्याम डोभाल का नाम है. तो वहीं, चमोली में बलबीर सिंह घुनियाल, रुद्रप्रयाग से शकुंतला जगवाण, टिहरी ज्योति प्रसाद गैरोला और मेहरबान सिंह, देहरादून महानगर से अनिल गोयल, देवेंद्र भसीन, ऋषिराज डबराल, अभिमन्यु कुमार, विश्वास डाबर, विनय गोयल, आदित्य कुमार, भगवत प्रसाद मकवाना और विनोद उनियाल का नाम शामिल है.

यहां देखें लिस्ट..

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की लिस्टभाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की लिस्ट

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की लिस्टभाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की लिस्टभाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की लिस्टभाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की लिस्ट

Exit mobile version