अंत्येष्टि से वापस आ रही बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत


दुर्घटना जॉन बनते जा रहे हैं लालकुआं
लालकुआं। रानी बाग में किच्छा निवासी ग्रामीण की अंत्येष्टि कर लोगों को वापस लारी बस की चपेट में आने से लालकुआं निवासी युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग जख्मी हो गए।
सोमवार कीको किच्छा के पंतपुरा निवासी 75 वर्षीय देवेश पंत की मौत हो गई थी। काठगोदाम की रानी बाग में उनका अंतिम संस्कार कर ग्रामीण बस संख्या यूके 6पीए -0691 से वापस आ रहे थे। लालकुआं मेन बाजार में बस की चपेट में बाइक संख्या यूके 04 एल 5134 आ गई। जिससे बाइक के पीछे बैठे हुए वार्ड नंबर एक निवासी रविन्द्र ध्यानी उम्र 30 वर्षीय का सर बस के नीचे आ गया। जिससे उसका सर बुरी तरह पिचक गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 की सहायता से हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा। जहा चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा बाइक में सवार दलीप रावत व हिमांशी को हल्की चोट आई है। पुलिस ने बाइक व बस को कब्जे में ले लिया।

लालकुआं। नगर के जिस स्थान पर 4 दिन पूर्व साइकिल सवार बुजुर्ग की डंपर की चपेट में आने से मौत हुई थी। सोमवार को ठीक उसके बगल पर ही युवक की दुर्घटना में मौत हो गई।
बता दें कि नगर में व्यापारियों द्वारा आधी सड़क पर अतिक्रमण किया गया है। जिस कारण राहगीरों का सड़क में चलना मुश्किल होते जा रहा है।

Ad