एक साथ छह पुलिस अधिकारियों को डरा-धमका कर उनसे रुपए वसूला करती थी ये महिला, जाने क्या है मामला

Vanasthalipuram Police Nabbed Woman for Black Mailing Sub Inspectors - Sakshi Samachar

हैदराबाद : आम आदमी ही नहीं बल्कि एक साथ छह सब इंस्पेक्टरों को ब्लैकमेल करके उनसे रुपए ऐंठने के आरोप में राचकोंडा पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक  एट्रासिटी मामलों में गिरफ्तार लता रेड्डी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

आरोपी महिला ने बताया कि वह पुलिस अधिकारियों को डरा-धमका कर उनसे रुपए वसूला करती थी। पेशे से दर्जी का काम करने वाली लता रेड्डी अकसर किसी न किसी बहाने थाने जाकर वहां के सब-इंस्पेक्टरों से परिचय बढ़ा लेती थी और उसके कुछ दिनों के भीतर उनसे करीबी बना लेती थी।

उसके बाद मौका देखकर उन्हें ब्लैकमेल करते हुए उनसे रुपए की मांग करती थी। यही नहीं, मुंह मांगी रकम नहीं देने पर उक्त एसआई के खिलाफ उच्चाधिकारियों से शिकायत करने की धमकी दिया करती थी। वह ये कहते हुए सब-इंस्पेक्टरों को ब्लैक मेल करती थी कि वह(एसआई) उसे शारीरिक और मानसिक रूप से  प्रताड़ित कर रहा है।

महिला ने इस तरह एक-दो नहीं बल्कि छह सब-इंस्पेक्टरों को धमका कर उनसे रुपए वसूले। गौरतलब है कि आरोपी महिला द्वारा इतना परेशान किए जाने के बावजूद एक भी सब-इंस्पेक्टर ने उसके खिलाफ शिकायत नहीं की है। आखिरकार एक एससी, एसटी एट्रासिटी मामले में वनस्थलीपुरम पुलिस ने लता रेड्डी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया।

Ad