काली कहने पर गुस्सैल पत्नी ने पति की कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा

छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पति की मारपीट और काले रंग के तानों से परेशान पत्नी ने पीट-पीट कर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं पत्नी ने पति का गुप्तांग भी काट दिया। घटना के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में इस्तेमाल की गई टंगिया को भी पत्नी की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। पूरे इलाके में घटना से सनसनी फैल गई है।

क्या है पूरा मामला

मामला भिलाई जिले के गांव कापसी के सतनामी पारा का है। सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे अमलेश्वर पुलिस को सूचना मिली कि सतनामी पारा निवासी अनंत सोनवानी की रात में घर पर हत्या हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो अनंत की खून से लथ-पथ लाश उसके कमरे में मिली। पुलिस को अनंत का गुप्तांग भी कटा हुआ मिला। लाश के पास अनंत की बेटी और पत्नी संगीता सोनवानी मौजूद थे। घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस को परिवार के किसी सदस्य पर ही हत्या करने का शक हुआ। पुलिस ने जब अनंत के परिजनों से पूछताछ की तो उसकी पत्नी संगीता पर शक गहराया। इसके बाद पुलिस ने संगीता से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने पति की हत्या करना कबूल कर लिया।

काले रंग पर ताने और मारपीट करता था

संगीता ने पुलिस को बताया कि उसका पति हमेशा उसके रंग को लेकर उसे ताने मारता था और काली-काली बोलता था। अनंत उससे मारपीट भी करता था और घर से निकाल देने की धमकी देता था। इस सब से संगीता परेशान रहती थी। रविवार की रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद अनंत ने उससे मारपीट की और घर से निकल जाने की कहने लगा। इसी से गुस्सा होकर उसने पास में रखी टंगिया से पीट-पीट कर अनंत की हत्या कर दी और गुप्तांग भी काट लिया। हत्या के बाद उसने टंगिया को घर में बने कुएं में फेंक दिया और खून से सनी साड़ी को छुपाकर रख दिया। मामला खुलने के बाद पुलिस ने संगीता को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवार्ई शुरू कर दी है।

Ad