चाकू से गोदकर बीवी ने ली पति की जान

Police Crime Scene Discovery - Free image on Pixabay

हैदराबाद : पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी करने वाले शक्स गगन अग्रवाल की हत्या उसकी दूसरी पत्नी ने कर उसके शव को घर के अंदर ही जलाने का प्रयास किया। पहली पत्नी से अक्सर कहासुनी होने के कारण गगन अग्रवाल का एक दूसरी औरत नसीम बेगम के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ जो कि शादी के बाद जाकर रुका, पर शादी के कुछ समय बाद ही उनमें भी कहासुनी शुरू होने लगी और बीती रात दूसरी बीवी नौसीन बेगम ने चाकुओं से गोदकर गगन अग्रवाल की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक गगन अग्रवाल ने 2 साल पहले अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था इसके बाद उसकी नजदीकी नसीम बेगम से बड़ी पिछले साल जून में दोनों ने शादी कर ली, नॉसीन बेगम की भी यह दूसरी शादी थी। करीब 2 महीने तक उनके बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था, पर कुछ दिन के बाद ही दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होने लगी इसी दौरान गगन अचानक गायब हो गया।

वनस्थलीपुरम के एसएचओ के मुरली मोहन ने बताया कि 24 फरवरी को गगन के बड़े भाई आकाश अग्रवाल जोकि ओल्ड सिटी में रहते हैं उन्होंने गगन की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई, दर्ज शिकायत में गगन के भाई और गगन की पहली पत्नी ने नौशीन की भूमिका पर संदेह जाहिर किया।

पुलिस ने नौशीन से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दी है उसने स्वीकार किया कि उसने गगन की हत्या की है और सबको घर में ही जलाने का प्रयास किया था।नौशीन ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद गगन से उसका झगड़ा शुरू हो गया बात इतनी बढ़ गई कि उसने इस खौफनाक वाक्य को अंजाम दिया।

नौशीन ओल्ड सिटी के याकूतपुरा की रहने वाली है उसकी गगन के साथ दूसरी शादी थी पहली शादी से उसके 5 बच्चे हैं गगन से शादी के बाद वनस्थलीपुरम के पद्मावती कॉलोनी में रहने लगे,9 फरवरी की रात गगन अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था दोस्त के जाने के बाद गगन नशे में चूर था इसी बात को लेकर नौशीन और गगन के बीच कहासुनी शुरू हो गई जिस बात से नौशीन को गुस्सा आ गया, और गुस्से में उसने अपने पति की हत्या कर दी।

Ad