जानिए क्या लिखा है आपकी तकदीर में, 02 फरवरी मंगलवार 2021 से …

22 मार्च 2020 : क्या लिखा है आपकी तकदीर में

Third party image reference

मेष, वृषभ, मिथुन

यह दिन कामकाज को बेहतर है। किसी नया दोस्त की मदद से आप लोगों को स्वयं की योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य हासिल होगी। आर्थिक स्थिती अच्छी बनी रहेगी परन्तु अकस्मात खर्च भी बढ़ने वाले है। इस दिन की स्टार्टिंग अच्छी होनेवाली है। कामकाज हो अथवा भवन पारिवारिक सुख को यह दिन अच्छा रहनेवाला है । आपकी कार्यक्षेत्र में मेहनत, समर्पण एवं लगाव साफ़ देखने को मिलेगा, परिणामस्वरूप कार्य रीजन में अच्छी सफलता मिलेगी। शिक्षा और प्रतियोगिता के रीजन में सफलता हासिल होगी। घर के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा। आप काम रीजन में स्वयं के प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे।

कर्क, सिंह, कन्या

काफी खुश रहेंगे। आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी एवं विचारों में दृढ़ता आएगी। आप वार्तालाप की निपुणता और स्वयं की चुस्ती-चालाकी का इस्तेमाल करते हुए स्वयं के कार्यों को पूरा करेंगे। घर के सदस्यों की ओर से सुख एवं सहयोग मिलेगा। भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है। आप जो भी कार्य करेंगे वो पूर्ण आत्मविश्वास के साथ पूरा करेंगे। घर के साथ अच्छा दिन व्यतीत होनेवाला है। कोर्ट-कचेहरी से सम्बंधित मसला अटका हुआ है तो उसमे कुछ राहत मिल सकती है। आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, परिणामस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा। साहस एवं आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। हम आपको जीवनसाथी एवं संतान की ओर से सुखद समाचार हासिल होंगे।

तुला, वृश्चिक , धनु

इस दिन की स्टार्टिंग आपके लिए बेहतर हो जाने वाली है। आप जिस भी काम को स्वयं के हाथ में लेंगे, उसमें आप कामयाब होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए कार्य में भी अच्छा लाभ हासिल होगा। यदि कोर्ट-कचेहरी से सम्बंधित कोई मसले है तो उनमे आप लोगों को राहत मिलने के आसार है। सदैव अपनी सकारात्मक सोच रखें। आप स्वयं के बलबूते पर काम रीजन में लाभ हासिल करेंगे। पूरे दिन आप खुश रहेंगे, फैमिली या किसी दोस्त के साथ आप यात्रा करेंगे। सकारात्मक सोच आप लोगों को हर एक क्षेत्र में सफल करेगी। यह दिन बढ़िया व्यतीत होगा। इस दिन घर के साथ अच्छा वक्त व्यतीत होगा। आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा। धनलाभ होगा परन्तु अकस्मात खर्चे भी होंगे।

मकर, कुम्भ, मीन

इस दिन की स्टार्टिंग अच्छी हो जाने वाली है, कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है, घर के साथ आप यात्रा भी कर सकते है। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिया में सफलता की प्राप्ति होगी तथा पढ़ाई-लिखाई से जुड़ी हुई कार्यों में रूचि बनेगी। कामकाज में भी आपके लिए यह दिन काफी अच्छे अवसर लेकर आ रहा है। दिन की स्टार्टिंग अच्छी हो जाने वाली है, माँ-बाप का स्नेह मिलेगा, संतान भौतिक सुख अच्छा मिलेगा। कामकाज में दौलत संपत्ति के लाभ होगा। हँसते-खेलते यह दिन व्यतीत होगा केवल अपनी वाणी पर कंट्रोल रखे तथा वाहन चलाते वक्त सावधानी बरते।

दोस्तों कॉमेंट में जय शनिदेव लिखना न भूलें।

Ad