तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री 

 

देहरादून। राज्य के नए मुख्यमंत्री के लिए लगाए जा रहे है अटकलों के बीच भाजपा आलाकमान ने नए मुख्यमंत्री का ऐलान कर दिया है। तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड के 10वें मुख्यमंत्री होंगे।

बुधवार को देहरादून में आयोजित विधानमंडल दल की बैठक में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तीरथ सिंह रावत का प्रस्ताव रखा। जिसे ध्वनिमत से प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत मंत्री व विधायक मौजूद हैं।  बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही नए मुख्यमंत्री को लेकर कई नेताओं के नाम सामने आ रहे थे। लेकिन आलाकमान ने तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बना कर सभी अटकलों को विराम लगा दिया है।

देहरादून: त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कई नेताओं के नाम सामने आ जाते हैं। इनमें से धन सिंह रावत, अजय भट्ट, अनिल बलूनी, रमेश पोखरियाल निशंक, सतपाल महाराज के नाम प्रमुखता से लिया जा रहा था बुधवार की सुबह सभी नेताओं के समर्थक भी देहरादून पहुंच चुके थे।

Ad