तुम्हारा सिर काटकर फुटबॉल नहीं खेला तो देखो’ ! हडपसर परिसर में गुंडों ने युवक पर किया कोयते से हमला, हत्या का प्रयास

खबर शेयर करें -

चार दिन पूर्व हुए झगड़े का गुस्सा मन में रखकर गुंडों के गिरोह ने युवक की हॉकी स्टीक से पिटाई की और कहा तुम्हारा सिर काटकर उससे फुटबॉल नहीं खेला तो देखो. इस तरह की धमकी देकर कोयते से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया.

इस मामले में विजय अमृत सोनार (20, इंदिरानगर, वैदवाडी, हडपसर) ने हडपसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने विनोद बंदिछोड़े (24, नि. कामटेमला, हडपसर) को गिरफ्तार किया है. उसके साथी सिद्धू बंदिछोड़े (21, पांढरेमला, हडपसर) व अन्य दो लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है. यह घटना वैभव टॉकिज के पीछे कामठे मला में पुल के चल रहे काम की जगह पर सोमवार की रात दस बजे हुई.

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता व आरोपी के बीच चार दिन पहले झगड़ा हुआ था. शिकायतकर्ता व उसके दोस्त राहुल मुलेकर, सचिन चांची आपस में बातचीत करते जा रहे थे. इसी दौरान शिकायतकर्ता पेशाब करने सड़क किनारे गया. इसी दौरान विनोद बंदिछोड़े व उसके दोस्त वहां पहुंचे. उन्होंने शिकायतकर्ता को मारना शुरू कर दिया. शिकायतकर्ता का दोस्त छुड़ाने आया तो उसे भी लात घूसों से मारा. शिकायतकर्ता को हॉकी स्टीक से मारा गया.

विनोद बंदिछोड़े ने कोयता निकालकर कहा कि तुम एक दिन पहले मुझसे बच गए.
अब तुम्हारा सिर काटकर उससे फुटबॉल नहीं खेला तो देख लो.
इसके बाद शिकायतकर्ता के सिर पर हमला करने का प्रयास किया.
इस दौरान शिकायतकर्ता बाल बाल बच गया.
इसके बाद उसे रोकने का प्रयास किया गया.
साथ ही कोयता को हवा में लहराकर दहशत पैदा करने का प्रयास किया.
पुलिस ने विनोद बंदिछोड़े को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सब इंस्पेक्टर पाटिल मामले की जांच कर रहे है.