नागिन डांस सीखने के लिए घर पर ले आया विशाल ज़िंदा अजगर, दोस्त को भी बुला लिया घर डांस सीखने के लिए

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां  एक शख्स ने नागिन डांस सीखने के लिए अपने घर अजगर ले आया था। इस बात की सूचना पता चलते ही लोगों ने इस बात की सूचना  वन अधिकारियों और पुलिस को दी है।

मिली जानकारी के अनुसार भगवान नाम के शख्स ने नागिन डांस सीखने के लिए अपने घर पर एक अजगर ले आया था। उसने अपने दोस्त को भी डांस सीखने के लिए बुला लिया। इसके बाद भगवान अपने दोस्त के घर पर पहुंचा और नागिन डांस सीखना शुरू कर दिया। लोगों को दोनों की इस बात की जानकारी पता चल गई। उन्होंने फौरन इस बात की सूचना पुलिस और वन्य अधिकारियों को दी।  घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अजगर बाथरूम में बैठा हुआ है। बाथरूम से मिले अजगर करीब 8 महीने का बताया जा रहा है उसका वजन करीब 45 किलो और 11 फीट लंबा था।

पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह नागिन डांस सीखने  के लिए एक जंगल से लाया था और उसे घर में रख दिया। बाद में उसने अपने दोस्त को भी अपने घर में बुला लिया। वन विभाग के अधिकारियों ने अजगर को अपने कब्जे में लेकर उसे वापस जंगल में छोड़ दिया है। वहीं पुलिस युवकों से पूछताछ में जुटी हुई है।

Ad