नाबालिक को किया गर्भवती फिर उठा लिया यह खतरनाक कदम

खबर शेयर करें -

सामूहिक दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, परिजनों ने 6 महीने बाद दर्ज  किया केस

वरंगल : शादीशुदा व्यक्ति द्वारा एक नाबालिग लड़की को गर्भवती बनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी, नाबालिक लड़की को गर्भवती बनाए जाने के मामले में जेल भेजे जाने के डर से एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपना गला खुद ब्लेड से काट लिया। यह सनसनीखेज वारदात वारंगल अर्बन जिले के काकतीय यूनिवर्सिटी थाने के परिसर से सामने आई है, पुलिस के मुताबिक नगर के मुनीपल्ली गांव निवासी उदयलाल सतीश की पत्नी और दो बच्चे हैं।
खुशहाल परिवार होने के बावजूद सतीश ने स्थानीय एक नाबालिग लड़की को अपनी बातों में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए,लड़की के पेट दर्द की शिकायत करने पर माता-पिता उसे अस्पताल ले गए तो पता चला कि वह गर्भवती है। पीड़ित लड़की का परिवार इंसाफ की गुहार लगाते हुए गांव के बुजुर्ग लोगों के पास पहुंचा तो इसकी भनक लगने से सतीश गांव से फरार हो गया। इसपर गांव वालों ने सतीश की मां ओदेला पद्मा को पंचायत में बुलाया।

दोनों गुटों के बीच काफी वादविवाद और झगड़ा होते देख पुलिस मौके पर पहुंची और ओदेला पद्मा को थाने ले गई। बाद में पीड़ित परिवार के सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने सतीश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी सतीश के शाम को घर पहुंचते ही पीड़़ित परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उससे झगड़ने लगे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचने के साथ ही सतीश को हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस द्वारा जेल भेजे जाने के डर से सतीश ने अपने पास मौजूद ब्लेड से अपना गला काट लिया। गंभीर रूप से घायल सतीश को तुरंत एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया। सतीश पर इससे पहले भी नाबालिग पर यौन शोषण का मामला दर्ज है और उस वक्त उसने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।