पंतनगर : पूर्व विधायक ने इंस्पेक्टर के सामने ही सिपाही की जमकर लगाई क्लास, BJP बूथ अध्यक्ष को सिपाही ने मारा था थप्पड़

रुद्रपुर: पंतनगर थाने में तैनात सिपाही मोहन सिंह नगला को जांच के दौरान एक आरोपी युवक को थप्पड़ मारना भारी पड़ गया. सूचना पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला अपने समर्थकों संग थाने में पहुंचे और सिपाही की जमकर क्लास लगाई. बाद में मामले को जैसे तैसे शांत कराया गया.

बताया जा रहा है कि पंतनगर थाने के सिपाही मोहन सिंह नगला को डायल 112 की सूचना पर मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने एक आरोपी युवक को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, आरोपी युवक कोई और नहीं, बल्कि भाजपा का बूथ अध्यक्ष था. फिर क्या था पूर्व विधायक राजेश शुक्ला कार्यकर्ताओं के साथ थाना पंतनगर पहुंचे. जहां उन्होंने प्रभारी निरीक्षक के कार्यालय में बैठकर इंस्पेक्टर के सामने ही सिपाही की जमकर क्लास लगा दी. इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने गुस्से में आकर अपने पैर का जूता उतार कर सिपाही की और फेंक दिया और कहा मारना ही है तो मुझे मारो. क्या भाजपा के कार्यकर्ता पीटते रहेंगे?.

 

जिसके बाद मामले को जैसे तैसे शांत कराया. दरअसल, गुरुवार की रात्रि में थाने में तैनात सिपाही को 112 से सूचना मिली थी कि नगला स्थित एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा था. वह एक युवक का नाम लेकर आरोप लगा रही थी कि एक दिन पूर्व वह उसके घर में घुस आए और उनके साथ मारपीट की और अब आरोपी युवक उन्हें परेशान कर रहा है. 112 की सूचना पर सिपाही मोहन सिंह नगला युवती के घर पहुंचकर जानकारी लेते हुए आरोपी युवक को सख्त हिदायत देते हुए थप्पड़ मारा था. वहीं, एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

 

Ad