पीएम मोदी ने हेलीकॉप्टर से देखा भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच, साजा की तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चेन्नई का दौरा किया। चेन्नई पहुंचते ही पीएम मोदी का हेलिकॉप्टर जब एमए चिदंबरम स्टेडियम के करीब से गुजरा तो उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट मैच का नजारा देखा। पीएम मोदी ने अपने ट्वविटर हैंडल पर स्टेडियम की तस्वीर साझा की।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आसमान से इस रोमाचंक मुकाबले का दृश्य देखा। आप को बता दें कि चन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहली पारी में 329 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 161 रनों की पारी खेली । वहीं उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने भी अर्धशतक ठोका। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 134 रनों पर ही आउट हो गई। स्पिनर रविचंद्रन अश्वीन ने सबसे ज्यादा पांच विकेट चटकाये

स्टंप्ट तक भारत का स्कोर 54-1

चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। स्टंप्स तक भारत ने 1 विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा 25 और पूजारा 7 रन पर नाबाद लौटे। इस तरह भारत की लीड 249 रनों की हो गई है। आज के दिन में 15 विकेट गिरे। इसमें से 4 विकेट भारत की पहली पारी और दूसरी पारी के एक विकेट है। वहीं इंग्लैंड की पूरी टीम आज आउट हो गई।

Ad