प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने अपनी ही मां के साथ किया ऐसा काम, जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के ग्वालियर हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में एक 45 साल की महिला की उसके ही घर में चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। महिला का शव देर रात उसे घर के अंदर खून से लथपथ हालत में कंबल में लिपटा मिला है साल के अंतिम दिन देर रात हत्या की सूचना पुलिस चक्करघिन्नी हो गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची हत्या किसने और क्यों की इसका पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस को उसकी बेटी और उसके प्रेमी हत्या करने का शक है। वही पुलिस को मौके से उसकी बेटी गायब मिली है। जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पलंग के नीचे खून से लथपथ मिला शव

दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में 45 साल की ममता कुशवाह नाम की महिला 4 महीने पहले पूरण सिंह राठौर के घर में किराए से रहने के लिए पहुंची थी। शुक्रवार के दिन से वह घर से बाहर नहीं निकली। रात में पड़ोसियों को संदेह होने कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पलंग के नीचे पड़ा हुआ था। तभी रहवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर महिला का शव कंबल में लिपटा हुआ था। उसके पेट में चाकू से कई वार किए गए थे। मृतक ममता अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ किराए से रह रही थी। वारदात के बाद से बेटी भी गायब है। पुलिस को आशंका है कि हत्या के पीछे बेटी के प्रेमी का हाथ हो सकता है।

10 दिन पहले ही जमानत पर छूटा प्रेमी

गौरतलब है कि ममता कुशवाह ने कुछ दिन पहले सोनू ओझा नामक युवक के खिलाफ बेटी के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद सोनू 10 दिन पहले ही जमानत पर आया हुआ था। घर के अंदर ममता का शव तो मिला लेकिन उसकी बेटी का पता नहीं लग पाया है। ऐसे में पुलिस फिलहाल इस एंगल पर पड़ताल कर रही है कि मृतक ममता बेटी और उसके प्रेमी के बीच बाधा बन रही थी। जिसे लेकर दोनों ने मिलकर रास्ते से उसको हटा दिया। हालांकि बेटी और उसके प्रेमी के मिल जाने तक कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहा नहीं जा सकता। फुलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।