बाजार में खरीदारी करने आई महिला को सम्मोहित कर ठगे सोने के जेवरात

रुद्रपुर : रविवार शाम बाजार में खरीदारी करने आई मॉडल कॉलोनी निवासी श्रीमती आशा के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसके बारे में उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।
महिला जब बाजार में खरीदारी करने पहुंची तो उनसे दो ऐसे युवक टकराए जिन्होंने अपने आप को भूखा बताते हुए खाना खिलाने के लिए मदद मांगी, जिस पर महिला ने उनकी मदद हेतु खाने के लिए ₹500 दे दिए, ₹500 की मदद पाकर दोनों युवक उनका आभार जताते हुए उनसे बात करते हुए बाटा चौराहे तक पहुंच गए, इसी बीच बातों ही बातों में उन्होंने श्रीमती आशा को सम्मोहित कर उनसे उनकी सोने की अंगूठी वह कान के कुंडल निकलवा लिए और मुंह के शेर फरार हो गए ।
कुछ समय पश्चात ही जब महिला को अपने ठगे जाने का एहसास हुआ तो उन्होंने वहां शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए, तब उन्होंने अपने साथ हुई ठगी की घटना को आसपास एकत्रित लोगों को बताया साथ ही पुलिस को भी सूचित किया।
बाजार चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर लुटेरों की धरपकड़ शुरू कर दी, उन ठगों की धरपकड़ के लिए पुलिस बाजार क्षेत्र के हर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही ठगों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

Ad