भाई ने किया बहन-भाई के रिश्ते को दागदार

अलीगढ़ में रिश्ते हुए दागदार, मौसा ने चार साल की मासूम संग किया दुष्कर्म का प्रयास

हैदराबाद के बंजारा हिल्स में रिश्ते को दागदार करने वाली घटना सामने आई है। भाई ने अपनी मौसेरी बहन से पहले 50 हजार रुपये उधार लिए और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी करने लगा। मामला अब पुलिस के पास है।

यह घटना शहर के फिल्म नगर के महात्मा गांधी नगर का है। पीड़िता एयर होस्टेस की ट्रेनिंग कर रही है, जबकि उसकी मौसी का बेटा कर्नाटक का रहने वाला है और वह हैदराबाद में काम के सिलसिले में आया था। वह महात्मा गांधी नगर में ही दर्जी का काम करता है!

एक दिन आरोपी युवक ने अपनी मौसेरी बहन से 50 हजार रुपये उधार मांगे। आरोपी ने लड़की को रुपये लेकर अपने रूम पर आने के लिए कहा। 2 मार्च को लड़की रुपये लेकर अपने भाई के कमरे पर पहुंची। आरोपी युवक ने इस दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर लड़की को पीला दिया। लड़की के बेहोश होने के बाद युवक ने उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बनाया।

घटना के दो दिन बाद लड़की ने अपने भाई से रुपयों का जिक्र किया तो वह धमकी देना लगा। आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि अगर तुमने रुपये मांगे तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा और सबको बता दूंगा। तब जाकर लड़की को अपने साथ हुई घटना की जानकारी मिली।

पीड़िता ने तत्काल पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज करवाया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Ad