तीरथ आज शाम 4:00 बजे लेंगे नोंवे मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ

पढ़िए कौन हैं उत्तराखंड के नए CM तीरथ सिंह रावत, RSS और ABVP के साथ गुजारा है लंबा वक़्त |know all about Uttarakhand New Chief minister tirath singh rawat | TV9 Bharatvarsh

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की। प्रदेश अध्यक्ष की ओर से भाजपा विद्यायक दल के नए नेता के रुप में तीरथ सिंह रावत के चुने जाने की जानकारी दी। साथ ही उन्हें पार्टी की ओर से पत्र भी सौंपा। राज्यपाल ने नए मुख्यमंत्री के रूप में चयनित तीरथ सिंह रावत को शपथग्रहण के लिए शाम चार बजे का समय दिया। इस मौके पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सांसद अजय भट्ट, अजय टम्टा, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल आदि मौजूद थे।

तीरथ आज साम चार बजे लेंगे सपथ
देहरादून: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की। और प्रदेश अध्यक्ष की ओर से भाजपा विद्यायक दल के नए नेता के रुप में तीरथ सिंह रावत के चुने जाने की जानकारी दी। साथ ही उन्हें पार्टी की ओर से पत्र भी सौंपा। राज्यपाल ने नए मुख्यमंत्री के रूप में चयनित तीरथ सिंह रावत को शपथग्रहण के लिए शाम चार बजे का समय दिया।
इस मौके पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सांसद अजय भट्ट, अजय टम्टा, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल आदि मौजूद थे।

त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कई नेताओं के नाम सामने आ जाते हैं। इनमें से धन सिंह रावत, अजय भट्ट, अनिल बलूनी, रमेश पोखरियाल निशंक, सतपाल महाराज के नाम प्रमुखता से लिया जा रहा था बुधवार की सुबह सभी नेताओं के समर्थक भी देहरादून पहुंच चुके थे।

11.27 AM: गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे. खुद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विधायक दल की मीटिंग में इसका ऐलान किया.

11.06 AM: उत्तराखंड के नया मुख्यमंत्री कौन होगा, अभी ये तय नहीं है. लेकिन बताया जा रहा है कि आज शाम चार बजे ही शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है. केंद्रीय केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, राज्य सरकार में मंत्री सतपाल महाराज मंत्री पद की रेस में हैं

10.40 AM: देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है. त्रिवेंद्र रावत, रमन सिंह, दुष्यंत गौतम जैसे बड़े नेता, सभी विधायक और सांसद मीटिंग में मौजूद

Ad