मालिक ने कार बेची, फिर शराब तस्करी में इस्तेमाल करने के लिए उसी कार को चुरा लिया

कनखल थाना क्षेत्र में कार चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एसपी क्राइम रेखा यादव ने कार चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि जिस व्यक्ति ने कार को बेचा था, उसी ने शराब तस्करी में इस्तेमाल करने के लिए कार को चुरा लिया।

पुलिस ने मात्र 2 दिन में कार को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी रेखा यादव ने बताया कि 19 नवंबर को राज विहार कॉलोनी कनखल के रहने वाले मोहित भट्ट ने तहरीर देकर बताया था कि उनके घर के बाहर खड़ी कार इयोन यूके 07बीक्यू 4289 चोरी हो गई थी।

कनखल थाने के प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौहान ने तत्काल तकनीकी विशेषज्ञों से युक्त एक टीम बनाकर तफ्तीश शुरू की जिसके आधार पर पुलिस ने रुद्रप्रयाग जिले के रहने वाले सुभाष बिष्ट पुत्र प्रेम बिष्ट निवासी गांव जलई तहसील उखीमठ जिला रुद्रप्रयाग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया की कुछ वर्ष पहले उसने यह कार मोहित भट्ट के पिता चंद्रभान भट्ट को बेची थी,लेकिन उन्होंने अभी तक कार को अपने नाम नहीं कराया था। मौका देख कर उसने स्वयं बेची हुई इस कार को आसानी से चोरी कर लिया, क्योंकि कार की एक चाबी उसके पास थी। उसने बताया कि चोरी की गई कार देहरादून धर्मपुर की दिव्य विहार कॉलोनी में खड़ी हुई है, जहां से पुलिस ने इसे बरामद किया

सुश्री यादव ने बताया की सुभाष बिष्ट शराब की अवैध तस्करी में लिप्त है और उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। उसने इस कार की चोरी भी शराब की अवैध तस्करी के लिए की थी। आरोपित सुभाष बिष्ट को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Ad