रूह कंपा देने वाली वारदात : संबंध बनाते कपल पर तांत्रिक ने उड़ेली 50 फेवीक्विक

गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव के 35 टुकडे करने वाले आफताब को सब शैतान बता रहे हैं…। राक्षसों से उसकी तुलना की जा रही है…। लेकिन राजस्थान के इस तांत्रिक ने प्रेमी और प्रेमिका की ऐसी हत्या की है कि शैतान भी शरमा जाए….। दावा है हमारा शायद ही आपने कभी ऐसे हत्याकांड के बारे में सुना, पढ़ा या देखा हो। सब कुछ पढ़ेंगे तो अंदर तक डर जाएंगे आप कि पांच रुपए की फेविक्विक से डबल मर्डर किए जा सकते हैं….।  खबर पढ़ते समय ये शब्द अगर आप महसूस करेंगे तो रौंगटे खडे़ हो जाएंगे… आंखे नम हो जाएंगी सो अलग…..।

तांत्रिक से मिलते ही कपल की लव स्टोरी बनती जा रही थी हॉरर कहानी
शुरु से शुरु करते हैं…परेशानियां किसके साथ नहीं हैं, शायद ही कोई होगा धरती पर जो परेशान नहीं हो। ऐसे मे हम पूजा पाठ करते हैं, कुछ लोग तांत्रिकों, बाबाओं और ओझाओं के संपर्क में आ जाते हैं। कई बार वहीं से पतन शुरु हो जाता है। इस केस में भी ऐसा ही हुआ है। दरअसल राहुल मीणा और उसकी प्रेमिका भी परेशान थे। एक अपने पति से और एक अपनी पत्नी से… केसबाजी भी जारी था। इस बीच दोनो संपर्क में आए और साथ रहने लगे, जैसे आजकल लोग लिव-इन में रहते हैं।

बाबा ताबीज देकर कपल को बताने लगा खतरनाक तात्रिंक उपाय
युवती सोनू के परिवार के लोग उसका पीछा उसके पति से छुड़ाने के लिए बाबा के संपर्क में थे। बाबा भालेश जोशी एक मंदिर में बैठता था और पिछले सात आठ साल से वह लगातार इस तरह से ताबिज बांटकर लोगों की परेशानी हरने का दावा ठोकता था। सोनू के परिवार के लोग के साथ ही सोनू भी उसके संपर्क में थी और बाद में सोनू से सुनने के बाद राहुल मीणा भी उस बाबा के संपर्क में आ गया। यहां तक सब कुछ सही चलता रहा…. बाबा भालेश जोशी उनको तात्रिंक उपया बताता, ताबीज देता और जल्द ही सब सही होने का दावा करता…..।

बाबा-बोला समय आने दो सब सही कर दूंगा….
राहुल का परिवार भी बाबा के संपर्क में था। बाबा ने राहुल के परिवार को बताया कि तेरा बेटा कुछ महीने पहले सोनू कंवर के संपर्क में इसी मंदिर में आया था। तभी से राहुल के परिवार में हंगामा होने लगा। राहुल की पत्नी उसे छोड़ने की कहने लगी और विवाद बढ़ने लगा। राहुल का परिवार बाबा के पास आया और बाबा से उपाय पूछा। बाबा ने कहा कि वह दोनो को समझा देंगे और सब सही हो जाएगा। बाबा ने समझाने का प्रयास किया

पाखंडी बाबा की असलियत आ चुकी थी सामने
बाबा ने राहुल और सोनू को अकेले में बुलाया करीब छह से सात महीने पहले। दोनो को समझाया कि तुम्हारे परिवार की बदनामी हो रही है, परिवार टूट जाएंगे, ऐसा मत करो, दोनो अलग हो जाओ। लेकिन राहुल और सोनू के मन में कुछ और ही चल रहा था । बाबा भालेश जोशी ने पुलिस को बताया कि दोनो उस समय तो उसकी बात मान गए लेकिन बाद में उसे बदनाम करने लगे। उसके भक्तों के बीच में यह फैलाने लगे कि बाबा पाखंडी है। बाबा के कानों तक यह सब कुछ पहुंचा तो बाबा ने इस समस्या का स्थायी हल निकालने की तैयारी शुरु कर दी।

बाबा से प्रेमी ने कहा-वह आखिरी बार बनाना चाहता है संबंध
अब आगे चलते हैं….। इन सबसे बाद भावेश जोशी ने राहुल और सोनू की लव स्टोरी का अंत करने की तैयारी कर ली। राहुल को कहा कि अगर वह चुपचाप सोनू से मिलना बंद नहीं करेगा तो सोनू के परिवार वालों को वह सब कुछ बता देगा और हो सकता है इसके बाद तुम दोनो को ठिकाने लगा दें। ऐसा करने पर राहुल डर गया। 18 नवम्बर को  राहुल घर से गायब हो गया। पता चला कि भालेश ने उसे बुलाया है। राहुल ने कहा कि वह आखिरी बार सोनू से संबध बनाना चाहता है, सोनू भी इसके लिए तैयार थीं। राहुल सीधा भालेश जोशी के पास पहुंचा। वह राहुल को लेकर उस जंगल में गया जहां पहले से ही सोनू इंतजार कर रही थी।

संबंध बनाते वक्त बाबा ने कपल पर डाला फेविक्विक
भालेश के दिमाग में पूरा प्लान सैट था। जंगल में सोने और राहुल संबध बनाने लगे तो उनको देखकर भालेश भी तैयार हो गया। लेकिन सोनू ने इंकार कर दिया। यहीं बात बिगड़ गई। भालेश ने पहले से ही साथ लाई फेविक्विक राहुल और सोनू के शरीर पर डाल दी। वे संबध बनाने के दौरान ही चिपक गए। दोनों ने एक-दूसरे से दूर होने की बहुत कोशिस की, लेकिन वह निकल नहीं सके। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों की चमड़ी उधड़ने लगी थी।

आखिर में बाबा ने चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट
उसके बाद भालेश ने उन्हें चाकू से गोद दिया और फरार हो गया। बाद में दोनो के शव पुलिस को मिले। पुलिस ने जाचं पड़ताल की। सीसी कैमरे देखे, भालेश को उठाया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उस पर गंभीर धााराओं में केस दर्ज कराया गया है। लेकिन इस निर्मम हत्याकांड के बाद से पूरा राजस्थान दहला हुआ है।

Ad