लव राशिफल जानिए प्यार में डूबे आशिक़ का राशिफल जानिए दिन में क्या करे ओर क्या ना करे

कर्क=आप जो भी करते हैं, अपने वर्तमान साथी की तुलना अपने पूर्व-साथी से करने की कोशिश न करें। यह विषाक्त है और आपको अतीत को अतीत में छोड़ देना चाहिए। एकल एक जंगली दिन होगा!।अपने बॉस को चूसने से आपके सभी सहकर्मी आपके प्रति सम्मान खो देंगे। आप तय करें कि अधिक महत्वपूर्ण क्या है।आज रात एकल संकेत बेहद चंचल महसूस करेंगे। यदि आपके साथी के साथ झगड़ा होता है, तो स्थिति से ऊपर रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। अपनी आवाज न उठाएं, और उनके साथ एक सामान्य बातचीत करें।
कन्या=आर्थिक रूप से आप अच्छा कर रहे हैं।जितनी जल्दी हो सके आपको अपने आहार में कुछ बदलने की जरूरत है! आपका पेट आपका कमजोर स्थान है इसलिए आपको आज जो कुछ भी खाना है उसके बारे में अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है।भले ही आप यात्रा करना पसंद करते हैं आप वास्तव में डॉक्टर के पास जा सकते हैं और स्वास्थ्य जांच करवा सकते हैं। आपका कमजोर स्थान आपका गला होगा, इसलिए आज बहुत कोल्ड ड्रिंक न पिएं।यदि यात्रा कुछ ऐसी है जिसे आप प्यार करते हैं और जिसके बारे में आप भावुक हैं, तो आप अपने नए रोमांच पर बहुत मज़ा करेंगे। अपना पासपोर्ट एक जगह पर रखें।भावनात्मक रूप से, आपको लगता है कि आप ठीक कर रहे हैं। हालाँकि, आप जानते हैं कि आपके सिर में क्या चल रहा है। आज अपने कुछ करीबी दोस्तों से बात करें।

credit: third party image referenceमकर=आज अंतरिक्ष में नहीं हैं। कल एक बेहतर दिन होगा सौभाग्य कई रूपों और आकारों में आता है। आज दयालु होना याद रखें।आप भविष्य के बारे में बहुत चिंतित महसूस कर रहे हैं। आज, आप अंततः कुछ स्पष्टता और शांति का अनुभव करेंगे यदि आप बेरोजगार हैं, तो आज ही वह दिन हो सकता है जब आप कॉल प्राप्त करेंगे। कार्यरत कन्या राशियों को काम में अधिक सामंजस्य बनाने की कोशिश करनी चाहिए।आप उस प्रभाव को महसूस करेंगे जो आपके शासक ग्रह ने आज आप पर किया है। प्रतीत होता है यादृच्छिक भाग्य की बहुत उम्मीद है।

Ad