लॉज में साड़ी से पत्नी का गला घोंटा और थाने जाकर कर दिया सरेंडर, पढ़ें हैरान करने वाला मामला

हैदराबाद में पति ने अपनी 21 साल की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। शहर की एक लॉज में साड़ी से गला घोंटने के बाद पति ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। जघन्य अपराध का यह पूरा मामला हैरान करने वाला है।

हत्या की यह वारदात हैदराबाद के गवलीगुडा इलाके की एक लॉज में शनिवार रात हुई। दरअसल आरोपी पति को शक था कि पत्नी के उसके ही छोटे भाई यानी देवर से अवैध संबंध व प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने आरोपी रामकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। वह गार्ड की नौकरी था।

एक माह पहले देवर की हत्या का प्रयास किया था
यह पूरा मामला हैरान करने वाला इसलिए है क्योंकि एक माह पहले आरोपी रामकृष्ण की पत्नी यानी मृतका अरुणा ने करीब एक माह पहले देवर की हत्या का प्रयास किया था। उसके बाद से वह फरार थी। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी। देवर-भाभी के बीच प्रेम संबंध का पता पुलिस जांच में तब चला था, जब अरुणा के खिलाफ हैदराबाद के राजेंद्रनगर थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से अरुणा अपने पति की मदद से शहर की विभिन्न लॉजों में ठहर कर फरारी काट रही थी।

लॉज में अरुणा पलंग पर मृत पड़ी थी
आरोपी रामकृष्ण ने पत्नी की हत्या के बाद थाने में सरेंडर करने के बाद पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने अरुणा को मार डाला। इसके बाद पुलिस टीम उस लॉज पहुंची जहां हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। लॉज में अरुणा पलंग पर मृत पड़ी थी।

अरुणा को अपने इरादे की जरा भी भनक नहीं लगने दी
आरोपी रामकृष्ण ने पुलिस को बताया कि उसने शनिवार शाम 7 बजे साड़ी व दुपट्टे से पत्नी का गला घोंटा। रामकृष्ण ने कहा कि उसने पत्नी अरुणा को अपने इरादे की जरा भी भनक नहीं लगने दी और उससे संपर्क बनाए रखते हुए वारदात को अंजाम दे डाला। अरुणा आरोपी की दूसरी पत्नी थी। रामकृष्ण ने पुलिस को बताया कि अरुणा के उसके छोटे भाई से विवाहेतर संबंध थे, इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।

एक साल के बेटे के साथ पहुंचा थाने

रामकृष्ण पत्नी की हत्या के बाद पुलिस थाने पहुंचा और आत्म समर्पण कर दिया। वह अपने साथ एक साल के बेटे को थाने लेकर पहुंचा था। हैदराबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad