व्हाट्सएप स्टेटस पर I Love You लिखना बना मौत की वजह, छात्र को गंवानी पड़ी जान

खबर शेयर करें -

Inter first year Student died in Suspicious Condition in Tadepalli after friends Attacked - Sakshi Samachar

ताड़ेपल्ली : एक छात्र के अपने व्हाट्सएप स्टेटस में एक दोस्त की प्रेमिका की फोटो पोस्ट करके  कैप्शन में I  Love You लिखाना उसकी मौत की वजह बन गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुंटूर जिले के ताड़ेपल्ली निवासी गुरुवय्या-शिवकुमारी का बेटा वेंपटी साई विजयवाड़ा स्थित एक निजी कॉलेज में इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर में पढ़ रहा था। उसी क्रम में उसकी उंडवल्ली सेंट्रल में कुछ छात्रों से दोस्ती हुई और उनमें से एक आईटीआई छात्र साई घर के पास रहने वाली एक युवती से प्यार करता है।

इसी क्रम में आईटीआई छात्र ने साई को अपने व्हाट्सएप स्टेटस में उसी युवती की फोटो पोस्ट करके कैप्शन में I Love You लिखते हुए देख लिया, जिसे वह प्यार करता था। इसके तुरंत बाद आईटीआई छात्र ने साई को उंडवल्ली सेंटर पर बुलाया और अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसपर हमला कर दिया।

बाद में साई को अचानक लापता पाकर उसके माता-पिता ने ताड़ेपल्ली थाने में शिकायत की। पुलिस साई पर हमला करने वाले युवकों से पूछताछ कर रही थी कि तभी वड्डेश्वरम के पास बकिंगहोम कैनाल में  साई की लाश मिलने की खबर मिली। साई के माता-पिता ने साई के दोस्तों पर हमला करके लाश को कैनाल में फैंकने का आरोप लगाया है।