शराबी बेटे से तंग आए माता-पिता : आए दिन शराब के लिए पैसे मांगने और झगड़े से छुटकारा पाने उठा डाला ये खौफनाक कदम

खबर शेयर करें -

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में माता-पिता ने बेटे को बुरी तरह से मारा-पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वह अपने बेटे को सही रास्ते पर नहीं ला पाए तो उसे मार दिया। जब पुलिस को इस घटना जानकारी मिली तो शव का पोस्टमार्टम कराया तो मामला हत्या का होना पाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धमधा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस का कहना है कि उन्हें 2 जनवरी को सूचना मिली थी कि कोनका गांव में एक युवक की मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर देखा कि 42 साल गंगाधर पटेल का शव उसके घर में संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ है। जांच करने पर मृतक के सिर, गर्दन और शरीर पर चोंट और खरोच के निशान मिले। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिसमें पता चला कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई है। शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं।

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की ली जानकारी

पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ की। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने घटनास्थल में एक्टिव मोबाइल लोकेशन की जानकारी ली। पुलिस ने जब घरवालों से सख्ती से पूछताछ कि तो उन्होंने हत्या करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि गंगाधर पटेल आदतन शराबी था।

माता-पिता ने बेटे की हत्या करना स्वीकार किया

गंगाधर पटेल रोजाना अपने परिवार वालों से शराब पीने के लिए पैसा मांगता था। नहीं देने पर झगड़ा करता था। घटना की रात भी वह शराब पीकर घर पहुंचा था। उसने अपने पिता से पैसा मांगा। नहीं देने पर वह पिता के साथ मारपीट करने लगा यह देख मां ने बेटे धनराज पटेल और भाई मनी राम पटेल को बुलाया। सभी ने मिलकर गंगाधर पटेल को खूब मारा और गला घोंटकर हत्या कर दी।