शराब पीकर पीटता था बाप, बेटे ने हत्या की, फिर टुकड़े-टुकड़े किए, लेकिन इस वजह से पकड़ा गया

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस का मामला शांत भी नहीं हुआ था. हत्या की एक और वीभत्स कहानी सामने आ गई है. पश्चिम बंगाल पुलिस ने साउथ 24 परगना जिले में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पत्नी और बेटे को गिरफ्तार किया है.

आरोप है कि शव के पांच टुकड़े किए गए. पुलिस ने बताया कि मां-बेटे ने शव के टुकड़ों को घर से करीब 500 मीटर दूर बारुईपुर में फेंक दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक व्यक्ति की पहचान 55 साल के उज्ज्वल चक्रवर्ती के रूप में हुई है. वो नौसेना के रिटायर जवान थे. पुलिस ने 19 नवंबर को बारुईपुर के एक तालाब से बॉडी को बरामद किया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेटे जॉय ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. जॉय ने पुलिस को बताया कि 14 नवंबर को पापा के साथ कॉलेज फीस को लेकर बहस हुई थी. जब पापा ने उसे पीटना शुरू किया तो उसने धक्का दे दिया. इसके बाद उसने गला दबाकर हत्या कर दी.

15 नवंबर को पत्नी श्यामली ने ही उज्ज्वल के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जांच में सामने आया है कि उज्ज्वन को शराब पीने की आदत थी और उनका बेटे के साथ अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ हत्या के अलावा सबूतों के साथ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, जॉय ने अपनी मां श्यामली के साथ आरी से बॉडी को 5 टुकड़ों में काट दिया. सबूतों को मिटाने की कोशिश की गई. बाद में श्यामली ने ही पुलिस में उज्ज्वल के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई.

शिकायत पर जांच के दौरान 18 नवंबर को शव का एक टुकड़ा मिला. बाद में उज्ज्वल की पहचान हुई. फिर अगले दिन बारुईपुर पुलिस ने सभी बॉडी पार्ट्स को बरामद किया और मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उन्होंने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया.

Ad