श्रद्धा मर्डर केस में एक और खुलासा, आफताब के मोबाइल को लेकर ये बात आई सामने

श्रद्धा मर्डर केस में दिनोंदिन नए खुलासे होते जा रहे हैं. अब आफताब के मोबाइल के बारे में नई जानकारी सामने आई है. अपने लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला के हाथों श्रद्धा की बर्बर हत्या हुई है. आफताब से पूछताछ के लिए दिल्‍ली पुलिस आज उसका नार्को टेस्‍ट भी करने वाली है. इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला अलग-अलग बयान देकर पुलिस को उलझाने की कोशिश कर रहा है. श्रद्धा के पिता ने आरोपी आफताब को हत्यारा बताते हुए कहा है कि उसे फांसी होनी चाहिए. जांच टीम को उसके कुछ मोबाइल के बारे में पता चला है.

आफताब के पास थे इतने सारे मोबाइल  

अभी तक जो जानकारी थी, उसके मुताबिक श्रद्धा वॉल्कर के हत्यारे आफताब के पास दो मोबाइल नंबर थे और वो उन्‍हीं नंबरों का इस्तेमाल करता था, लेकिन अब नाय खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक, आफताब 2 नहीं, बल्कि 4 मोबाइल का इस्‍तेमाल करता था. आपको बता दें कि ये खुलासा फेसबुक अकाउंट की जांच के दौरान हुआ. हुआ यूं कि टीम ने जब फेसबुक अकाउंट की जांच की तो पता चला, उसकी फेसबुक आईडी से 2 मोबाइल नंबर पहले से ही जुड़े हुए थे यानी आफताब अपना फेसबुक दो मोबाइल नंबर से ऑपरेट कर रहा था.

दो नंबर ये वाले थे

आफताब ने फ्रिज खरीदने के लिए भी मोबाइल नंबर का इस्‍तेमाल किया था. उसने फ्रिज खरीदने के दौरान जो मोबाइल नंबर का इस्‍तेमाल किया था, वह श्रद्धा का बताया जा रहा है. ये नंबर श्रद्धा के फेसबुक अकाउंट से लिंक था. ये बात टीम को तब पता चली, जब उन्‍होंने श्रद्धा के फेसबुक अकाउंट की जांच की. श्रद्धा के अकाउंट से भी दो नंबर जुड़े हुए हैं, जिससे उसका फेसबुक ऑपरेट होता था. मामले के तथ्यों पर और आफताब की Modus Operandi (मोडुस ओपेरान्डी) पर अगर नजर डालें तो आफताब के कब्जे में कुल 4 मोबाइल नंबर थे. पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि आफताब ने मुम्बई से सामान मंगवाने के दौरान पैकर्स एंड मवर्स पर अलग नंबर का इस्तेमाल किया था.

बेटी को मारता-पीटता था आफताब

श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने ज़ी न्यूज को बताया है कि, ‘आफताब पूनावाला मेरी बेटी को मारता-पीटता था, इस बारे में बेटी ने मुझे कभी डायरेक्‍ट कोई शिकायत नहीं की, लेकिन उसने अपनी मां को इस बात के बारे में बताया था. साल 2020 से भी पहले की बात है. जब एक दिन श्रद्धा के मुंह से खून निकल रहा था, बाद में पता चला कि उसे आफताब ने पीटा है, जिस वजह से उसके मुंह से खून आने लगा था.

Ad