सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन गैलक्सी A50 में किया यह नया अपडेट, होंगे यह कमाल के फायदे

credit: third party image reference

 

Samsung ने अपने स्मार्टफोन Galaxy A50 के लिए फरवरी 2021 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच रोलआउट किया है। हालांकि, इस अपडेट अभी थाईलैंड में उपलब्ध कराया गया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इस अपडेट को कई अन्य देशों में भी उपलब्ध कराएगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Galaxy S20 FE और Galaxy A8 2018 के लिए कुछ मार्केट में इस अपडेट को जारी कर चुकी है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A50 को मिले अपडेट के बारे में सबकुछ।

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन के लिए फरवरी 2021 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच रोलआउट किया गया है जिसका फर्मवर्जन A505FDDU6BUAA है और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मिले अपडेट स्मार्टफोन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। यह स्मार्टफोन पहले की तुलना में काफी सिक्योर होगा।

ऐसे चेक कर सकते हैं अपडेट

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन के लिए जारी किए गए अपडेट के लिए की जानकारी यूजर्स को नोटिफिकेशन के माध्यम से मिलेगी। अगर यूजर्स चाहें तो मैनुअली भी इस अपडेट को चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको फोन की सेटिंग्स में जाकर, सिस्टम अपडेट पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद चेक फोर सिस्टम अपडेट पर जाकर डाउनलोड नाउ और इंस्टाॅल अपडेट पर क्लिक कर नए अपडेट का लाभ उठा सकतेे हैं।

Samsung Galaxy A50 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है।यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित है लेकिन पिछले दिनों इसे एंड्राइड 11 अपडेट उपलब्ध कराया गया था। यह स्मार्टफोन Samsung Exynos 9610 चिपसेट पर काम करता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 25MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का सेकेंडरी सेंसर और 8MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 25MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। जबकि पावर बैकअप के लिए 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Ad