हल्द्वानी : शादी वाले घर में आग लगने से शादी के लिए जोड़ा गया सारा सामान जलकर राख, चार लोग झुलसे

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: वनभूलपुरा में शादी वाले घर में आग लगने से चार लोग झुलस गए हैं. आग लगने से घर में रखा लाखों रुपए का सामान भी जलकर खाक हो गया है. आग लगने की ये घटना वनभूलपुरा लाइन नंबर 17 में एक मकान में हुई. आग लगने से जहां लाखों का नुकसान हो गया वहीं 4 लोग झुलस गए. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट पर बताई जा रही है. आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. आग पर बमुश्किल काबू पाया गया.

शादी वाले घर में लगी आग: जानकारी के अनुसार लाइन नंबर अट्ठारह स्थित हसीन अहमद के घर शादी का आयोजन था. इस दौरान शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग की चपेट में आकर चार लोग झुलस गए. जिन्हें उपचार इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे. दमकलकर्मियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.

घर में आग लगने से चार लोग झुलसे: घर गली के अंदर होने के कारण काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. लेकिन दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. झुलसे चारों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चारों झुलसे लोगों का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि आग के चलते घर में रखे शादी विवाह के अलावा भी सभी सामान जलकर खाक हो गया है.

1 जनवरी को होनी है शाजिया की शादी: वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में हसीन पुत्र शफीक अहमद रहते हैं. हसीन की बहन शाजिया खान की शादी होनी है. हसीन लाइन नंबर 18 लाल मस्जिद के सामने रहते हैं. घर में शादी के माहौल की खुशियां थीं. शाजिया खान की नए साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को शादी है. बारात रुद्रपुर से आनी है. इसी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं. तभी बुधवार को शादी वाले घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग से हसीन अहमद, सबा खान, अरबाज खान और अर्शी खान झुलस गए. चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.