11 फरवरी 2021 राशिफल: बृहस्पति हुए शुक्र पर भारी होगा इन सब राशियों पर ऐसा प्रभाव

1. मेष राशि: – आज का दिन भाग्य वृद्धि का है। नौकरी पाने के लिए समय पर अवसरों का लाभ उठाएं। जिस आदमी से आप लंबे समय से मिलना चाहते हैं, आज वह खुद से मिल सकता है। लेकिन आप में से कुछ लोग आपके काम में बाधित हो सकते हैं।

2. वृषभ: – धन का निवेश करने से आज राजनीतिक संबंध भी मजबूत होते हैं। उन लोगों का मार्गदर्शन लें जो व्यवसाय विस्तार में अनुभवी हैं। लेकिन आपमें से कुछ लोगों को जीवन यापन के लिए कर्ज लेना पड़ता है। परिवार के सदस्यों को इस कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है।

3. मिथुन: – साझेदारी करने के लाभ हैं। समय डेयरी व्यापारियों के लिए अच्छी स्थिति बनाता है। वे एक नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं। लेकिन, कार्यस्थल पर प्रशासनिक कठिनाइयाँ आ सकती हैं।

4. कर्क: – प्रतिष्ठा का मान बढ़ता है। लेकिन लालच आपको चोट पहुंचाएगा। दूसरी ओर, साक्षात्कार में सफल होने पर भी नियुक्ति पत्र नहीं मिलेगा।

5. सिंह: – अधिकारी आपके व्यवहार से नाराज हैं। साथ ही, काम बाधित होता है। वैवाहिक निर्णय लेने में सक्षम नहीं होने की संभावना दिल या दिमाग की इस उलझन में डूब जाती है।

6. कन्या राशि: – समय पर काम करना सीखें, फिर आर्थिक लाभ होगा। याद रखें, कल कभी नहीं आता है, इसलिए आज काम करें। अधिक धन की लालसा दुख देती है। धार्मिक कार्यों में भी थोड़ा समय दें, लाभ होगा।

7. तुला: – व्यापार धीमा है, इसलिए धैर्य रखें। निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। बाल विवाह को लेकर चिंतित हैं। जीविका के लिए एक यात्रा होगी। वाहन सुख मिलता है।

8. वृश्चिक: – समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी और प्रतिद्वंद्वियों की हार होगी। याद रखें, समय और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता है। इसलिए, आपके पास जो कुछ है उससे संतुष्ट रहें। अध्ययन में रुचि कम है।

9. धनु: – दिन की शुरुआत में आलस्य रहेगा। किसका जीवनसाथी और परिवार असमंजस में है कि किसे गोद लें। आपको जो पसंद है उस पर पूरा भरोसा रखें, परिणाम सकारात्मक हैं। संत दर्शन संभव है।

10. मकर राशि: – आप समय पर काम करके आत्मविश्वास हासिल करेंगे। विवाह में आ रही अड़चन दूर हो सकती है। घर की दुकान को बदलने के बीच में, बच्चे की प्रगति से मन प्रफुल्लित हो जाता है। आत्मा मन में है

11. कुंभ राशि: – व्यापार में नए प्रस्ताव लाभदायक हैं। प्रशासन से जुड़े व्यक्तियों को बढ़ावा दिया जा सकता है। यह बच्चों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे खर्च करता है। जैसे-जैसे समय बीतता है परिवार को माता-पिता का सहयोग मिलता है।

12. मीन राशि: आज आश्चर्यजनक समाचार प्राप्त होगा, ऑफिस के काम समय पर करें। पैसा इकट्ठा करने में व्यस्त। काम को स्थगित करके नुकसान।

Ad