रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने रेलवे ट्रैक से चोरी हुए 18 पेंड्रोल क्लिप के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

giraphtaar Railway Protection Force team arrested two people with 18 pendrol clips stolen from the railway track.

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,लालकुआं। रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने  लालकुआं काशीपुर रेल खंड स्थित रेलवे ट्रैक से रेलवे सामान चोरी करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है।वही टीम को आरोपियों के पास से चोरी किया गया रेलवे का माल भी बरामद हुआ है पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है फिलहाल आरोपीयों से पुछताछ की जा रही है।
इधर मामले का खुलासा करते हुए लालकुआं रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक तरूण वर्मा ने बताया कि उनके नेतृत्व सहायक उपनिरीक्षक रणवीर सिंह सहित रेलवे पुलिस की टीम आपराधिक गतिविधि निगरानी में रेलवे स्टेशन पर थी तभी उन्हें खास मुखबिर से सूचना मिली की लालकुआं काशीपुर रेलखंड स्थित रेलवे ट्रैक से कुछ चोर रेलवे की संपत्ति चोरी कर रहे हैं इस सूचना पर टीम मौके पर पहुची और जनपद ऊधम सिंह नगर थाना गदरपुर वार्ड नम्बर चार निवासी विक्की चंद्रा पुत्र मोहन लाल चंद्रा तथा ग्राम रामजियावानपुर थाना गदरपुर वार्ड नम्बर तीन निवासी गुड्डू पुत्र रहमत को गिरफ्तार कर लिया।रेलवे पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से चोरी किए गए 18 पेंड्रोल क्लिप बरामद किए है।

वही आरोपियों ने पुछताछ में रेलवे माल चोरी करने का अपराध स्वीकार किया है। जिसपर रेलवे पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है जिन्हें रेलवे कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है। वही कार्रवाई टीम में मुख्य रूप से रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक तरूण वर्मा, सहायक उपनिरीक्षक रणवीर सिंह, कांस्टेबल गोपाल भंडारी, गोविन्द सहित अन्य लोग मौजूद रहे।वही मामले की जांच रेलवे सुरक्षा बल द्वारा कि जा रही है।
इधर लालकुआं रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक तरूण वर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि रेलवे संपत्ति चोरी के मामले में लगातार कार्रवाई जारी है और आगे भी जारी रहेगी उन्होंने कहा कि रेलवे संपत्ति चोरी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा।