कलयुगी बेटी ने मां को चाकू मारकर किया लहूलुहान

खबर शेयर करें -


काशीपुर। संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला ने अपनी मां को चाकू मार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिसकर्मियों को भी दांत काट दिए। पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मंगलवार की देर रात आईटीआई पुलिस थाना क्षेत्र के सैनिक कालोनी में ललिता बघेल नाम की महिला अपने पति से अलग होकर कुछ दिनों से मायके में रह रही है। संपत्ति को लेकर उसका विवाद अपने भाइयों से चल रहा है। मंगलवार की रात महिला ने अपनी मां को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। यही नही उसने घर में रखे टीवी समेत अन्य सामान तोड़कर घर मे आग लगा दी। 112 की सूचना पर पुलिस उप निरीक्षक राकेश गठित के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। तब तक परिजन घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जा चुके थे। पुलिस को देखकर महिला आग बबूला हो गई और उसने पुलिसकर्मियों से उलझते हुए तीन पुलिसकर्मियों सहित दो होमगार्ड को दांत से काट दिया। पुलिस ने किसी तरह महिला पर काबू पाकर मां व पुलिस की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किसी तरह महिला पुलिस ने उस पर काबू पाया। महिला के खिलाफ मां पर चाकुओं से हमला करने व पुलिस से अभद्रता करने का केस दर्ज किया गया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।