किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना का ट्वीट, कंगना रनौत ने दिया जवाब कह दी यह बड़ी बात

Rihanna and Greta Thunberg draw international attention to farmers protests  in India | रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया, कंगना ने हालीवुड  एक्ट्रेस को कहा - मूर्ख ...

  • पॉप स्टार रिहाना का ट्वीट
  • हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं
  • रिहाना को कंगना रनौत ने दिया जवाब

मुंबई : देश में पिछले 70 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को अब अंतरराष्ट्रीय मंचों पर समर्थन मिल रहा है। अभी तक इंटरनेशनल पॉलिटिक्स में यह मुद्दा जरूर छाया था, लेकिन हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी किसानों के साथ नजर आ रही हैं। मशहूर सिंगर रिहाना (Rihanna) ने भारत के किसानों की समस्या पर एक ट्वीट किया, जिसे बड़ी संख्या में लोगों ने रिट्वीट किया।

पॉप स्टार रिहाना ने मंगलवार को किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने सीएनएन के एक लेख के साथ ट्वीट किया, ‘‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं ? हैशटैग किसान आंदोलन।”  इसके साथ ही उन्होंने प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बंद करने की आलोचना की। रिहाना विश्व स्तर की पहली स्टार हैं जिन्होंने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है।

रिहाना को कंगना का जवाब

रिहाना के ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पलटवार किया है। उन्होंने रिहाना को जवाब देते हुए कहा कि इसके बारे मेंकोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है कि क्योंकि ये किसान नहीं हैं। बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा लें और  यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।

Kangana Ranaut Slams Rihanna For Farmers Protest Tweet - Sakshi Samacharएक्ट्रेस कंगना और पॉप स्टार रिहाना (फाइल फोटो)

 

Ad