जहरीला पदार्थ खाकर युगल उपचार हेतु खुद ही पहुंचा बेस अस्पताल

हल्द्वानी : शहर के बेस अस्पताल में जब एक जोड़ा पहुंच कर बताता है कि उन्होंने स्वयं ही जहर खा लिया है और वह उपचार हेतु अस्पताल आए हैं तो पूरे अस्पताल में हड़कंप मच जाता है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में किराए पर रहने वाले युगल ने संदिग्ध हालत में जहर खा लिया, जहर खाने के बाद दोनों को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह तुरंत देश अस्पताल पहुंच गए वहां पहुंच उन्होंने स्टाफ को जानकारी दी कि उन दोनों ने जहर खा लिया है, उनका इसे कहते ही स्टाफ में हड़कंप मच गया आनन-फानन में तुरंत गूगल को अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया गया, जिसमें युवक की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार युवक और युवती मुक्तेश्वर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं, दोनों युवक और युवती हल्द्वानी में ही किराए के मकान पर रहते हैं, साथ ही दोनों में प्रेम प्रसंग की आशंका भी जताई जा रही है, युवती सिडकुल मैं काम करने वाली बताई जा रही है।
पुलिस जांच के बाद जो तथ्य निकलकर आए उसके अनुसार सोमवार की सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, झगड़े से नाराज होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया युवक को जहर खाया देख युवती ने भी जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जहर खाने के बाद दोनों अस्पताल पहुंच गए, दोनों के द्वारा दी गई जानकारी के बाद स्टाफ ने तुरंत दोनों को अस्पताल में एडमिट करते हुए उनका उपचार शुरू कर दिया, उपचार के दौरान युवक की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।
शहर के नायब तहसीलदार ने भी अस्पताल पहुंच कर यूपी के बयान दर्ज किए हैं, यूपी ने मजिस्ट्रेट एवं पुलिस के समक्ष खुद ही जहर खाने की बात कबूली है, साथी उसने जहरीला पदार्थ खाने का कारण बताने से साफ इनकार कर दिया

Ad