जुआ खेलने से मना करने पर पति ने पत्नी को खिलाया जहर

बेगूसराय में शराब पीने, जुआ खेलने और जमीन बेचने से मना करने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की जहर खिलाकर हत्या कर दी। यह घटना चौराही थाना क्षे6 के अजनी गांव की है। बताया जाता है कि एंजनी गांव निवासी रिक्शा चालक रामप्रसाद साह जमीन बेचकर शराब पीता था और जुआ खेलता था, इसका उसकी पत्नी विरोध करती थे। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति के पास 15 कट्टा जमीन है, जिसको वह बेचकर जुआ खेलता है और शराब पीता है।

मृतका के परिजनों ने कहा कि एक बार फिर वह घर की जमीन बेचने के लिए 54 हजार रुपए लेकर आया था, जिसका आरोपी की पत्नी मीरा देवी ने विरोध किया। जिसके बाद रामप्रसाद ने अपनी पत्नी को बीती रात जहर खिलाकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि रात में शराब के नशे में राम प्रसाद साह पहुंचा था, जब उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसे जहर खिला दिया‌। हालांकि स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल भी ले गए, मगर रास्ते में ही उसे बेगूसराय लाते समय उसकी मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही चौराही थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भिजवा दिया है। बता दें कि मीरा देवी की शादी 2004 में हुई थी और दोनों के 2 बच्चे भी हैं मृतक की पुत्री व भाइयों ने बताया कि जमीन बेचने व जुआ खेलने से मना करने पर जहर खिलाकर हत्या की गई है। फिलहाल चौराही पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।
Ad