टीम इंडिया के कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा ने जानिए क्या रखा अपनी बेटी का नाम, किया दिल जीतने वाला कमेंट

Virat Kohli Comments On First Picture Of Daughter Vamika - Sakshi Samacharफोटो : सौ. सोशल मीडिया

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वमिका (Vamika) की पहली फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा की है। अनुष्का द्वारा साझा इस तस्वीर के रिप्लाई में कोहली में लिखा-‘मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में’। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर बेटी की कुछ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ” हमने प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत ली है, लेकिन नन्हीं वमिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।”

उन्होंने आगे लिखा, ” आंसू, हंसी, खुशी, चिंता.. कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस होती हैं। नींद उड़ जाती है, लेकिन हमारा दिल भरा है। शुभकामनाओं, प्रार्थना और एनर्जी के लिए आपका सभी का शुक्रिया।” कोहली ने साथ ही इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में।”

कोहली 11 जनवरी को पिता बने थे। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, ” हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज (सोमवार को) दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।” उन्होंने कहा, ” अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

पिछले साल अगस्त में कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी। दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- ‘और फिर हम तीन हो गए.जनवरी 2021 में आने वाला है।” अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे। हालांकि वो वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे।

कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।
कोहली अब पांच फरवरी से इंग्लैंड के साथ शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

Ad