नींद की गोली देकर ऐसे की सौतेले पिता की हत्या, बेटी और दामाद ने क्यों किया?

खबर शेयर करें -

यूपी के लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक बेटी ने अपने सौतेले पिता की हत्या करके शव को झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने जब बेटी को गिरफ्तार किया, तब मामले का खुलासा हुआ. पूछताछ में उसने हत्यारोपी बेटी ने बताया कि उसका सौतेले पिता शादी से पहले उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता था. जब शादी के बाद भी उसने दुष्कर्म करने की कोशिश की, तो रस्सी से गला घोटकर पिता की हत्या कर दी.

पति पत्नी दोनों को गिरफ्तार 
आपको बता दें कि दुबग्गा पुलिस को 17 दिसंबर को दुबग्गा थाना क्षेत्र में फैयाज नाम के व्यक्ति की बॉडी झाड़ियों में मिली थी. जब पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की तब यह बात सामने आई कि फैयाज की सौतेली बेटी समरीन बानो ने ही अपने पिता की हत्या की है. इसके बाद पुलिस ने आज समरीन बानो और उसके पति दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका था शव
पुलिस की पूछताछ के दौरान समरीन बानो ने बताया कि फैयाज उसके साथ आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करता था. अब जब समरीन की शादी हो गई थी, उसके बाद भी उसके पिता उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था. तंग आकर समरीन ने अपने पिता की चाय में नशीली गोली मिला दी. जब उसका पिता बेहोश हो गया, तब रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को अपने पति के साथ सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया.

मामले में डीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी
इस मामले में डीसीपी सेंट्रल अपर्णा कौशिक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आज दो लोगों को दुबग्गा थाना क्षेत्रों में गिरफ्तार किया गया है. जिसमें मृतक की बेटी ने यह आरोप लगाया था कि उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसके बाद उसकी चाय में नशीली गोली मिलाकर बेटी में अपने पिता की हत्या कर दी और शव को अपने पति के साथ मिलकर सड़क के किनारे फेंक दिया दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है.