पुलिस ने चेंकिंग के दौरान शराब से भरी ट्रैक्टर को किया सीज, मुर्गियों के वेस्ट में छिपाकर ले जा रहे थे शराब की बोतलें

आंध्र प्रदेश के वेस्टगोदावरी जिले की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दरअसल पुलिस ने एक गाड़ियों की चेंकिंग के दौरान एक शराब से भरी ट्रैक्टर को सीज कर लिया है। ट्रैक्टर से बरामद शराब को मुर्गियों के वेस्ट के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा था कैसे  हुआ खुलासा ?

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम गोदावरी जिले के एसपी नारायण नायक ने  जंगारेड्डी गुडेम के डीएसपी रविकिरण को लिंगागुडेम चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग का आदेश दिया था। इस दौरान रविकिरण कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ लिंगागुडेम चेकपोस्ट पर पहुंचे। जब पुलिस के अधिकारी गाड़ियों की तलाशी ले रहे थे उसी दौरान एक ट्रैक्टर भी वहां से गुजर रहा था। दरअसल पुलिस को पहले सूचना मिली थी कि पड़ोसी राज्य से भारी मात्रा में शराब आंध्र प्रदेश में लाई जा रही है। अधिकारियों ने ट्रैक्टर को रोक लिया और जांच करनी शुरू कर दी।

अधिकारियों ने नाक बंद कर बरामद की शराब
तलाशी के दौरान पुलिस को मुर्गियों के वेस्ट मिले। इस वेस्ट की वजह से उनका सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था। बड़ी मुश्किल से पुलिस के कर्मचारियों ने इस वेस्ट को हटाना शुरू कर दिया। इसके बाद का नजारा देख पुलिस भी चौंक गई। दरअसल ट्रैक्टर में एक नहीं दो नहीं बल्कि शराब की हजारों बोतलें वेस्ट के नीचे छिपाकर दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। यह शराब की बोतलें तेलंगाना से लाई जा रही थी।

पुलिस ने कहा कि चेकिंग  के दौरान  कुल दो सौ पेटियों में हजारों शराब की बोतलें भरी हुई थी। पुलिस ने पाया कि तेलंगाना के निचले हिस्से से बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी हो रही थी। पुलिस ने कहा कि ट्रैक्टर में  मुर्गियों के वेस्ट के नीचे इन शराब की बोतलों को राज्य में पहुंचाने का प्लान था। हालांकि पुलिस ने ट्रैक्टर से बरामद हुई शराब को जब्त कर लिया है और एक मामला दर्ज किया गया है और  जांच शुरू कर दी है

Ad