प्लेबॉय बनना चाहता था युवक, मोबाइल नंबर लिख लोगों के घरों में फेंकता था पर्चियां, फिर…

खबर शेयर करें -

प्लेबॉय बनने की चाह एक युवक को इस कदर ले डूबी कि उसे अब जेल की हवा खानी पड़ सकती है. मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर का है. यहां राखी पुलिस ने कॉलेज छात्र को गिरफ्तार किया है जो कि प्लेबॉय बनना चाहता था. इसी के चलते वह खुद का नाम और नंबर लिखकर पर्चियां घरों में फेंकने लगा.

मामला नवा रायपुर इलाके का है. लोगों ने पहले तो उस नंबर के जरिए युवक को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन वे उस तक पहुंच नहीं पाए. वहीं, युवक की हरकतें बढ़ती ही जा रही थीं. रोज कई घरों में इस तरह की पर्चियां मिलने लगीं तो लोगों ने राखी थाने में इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने जांच शुरू की और युवक को धर दबोचा. जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया युवक कॉलेज का छात्र है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि उसने जो पर्चियां लोगों के घरों में फेंकी थीं, उनमें उसने खुद को सेक्स वर्कर बताया है.

दोस्तों पर लगाया दबाव बनाने का आरोप
राखी थाना प्रभारी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि लोगों की शिकायत के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक ने पूछताछ में बताया कि दोस्तों के दबाव में उसने यह काम किया. फिलहाल मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.