फटी जीन्स वाले बयान से किसी का दिल दुखा है तो उसके लिए माफी – सीएम

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के बयान से पूरे राज्य में बवाल मचा है। विवादित बयान के बाद से सोशल मीडिया पर सीएम जमकर ट्रोल हो रहे है। जिससे मुख्यमंत्री खुद असहज की स्थिति में आ गए हैं। दिल्ली जाने से पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने बयान का स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि अगर उनके बयान से किसी का दिल दुखा है तो वह माफी मांगते हैं।
फटी जींस के बयान पर मचे बवाल के बीच मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि उनका फटी जींस वाला बयान संस्कारों को लेकर था। यदि किसी को फटी जीन्स पहननी ही है तो वह पहनें। उनके इस बयान से किसी का दिल दुखा है तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं।
इससे पूर्व विवादित बयान के बाद से सोशल  पर सीएम जमकर ट्रोल हो सीएम की पत्नी डॉ0 राश्मि त्यागी रावत ने उनका बचाव करते हुवा कहा था कि मुख्ममंत्री ने अपने बयान में सांस्कृतिक धरोहर की बात की है। अगर हम अपने देश मे रहकर भी अपनी वेशभूषा और आचार विचार की बात नहीं करेंगे तो क्या विदेश में करेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री के फटी जींस वाले बयान से प्रदेश ही नहीं पूरे देश में बवाल मचा है। जिसके विरोध में जहां विपक्ष द्वारा प्रदर्शन किए जा रहे हैं वही उनका यह बयान सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहा है।

Ad