बरेली को जा रही सैंटरो कार चेक पोस्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त

कार में सवार चार लोग बाल-बाल बचे

 

लालकुआं।बीती रात वीआईपी गेट के समीप बरेली की ओर जा रही एक सेंट्रो कार लालकुआं पुलिस चैक पोस्ट पर लगे बैरिकेडिंग को बचाने के चलते दुर्घटनाग्रस्त हो गई गनीमत रही कि कार में सवार चारों लोग बाल बच गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार में सवार चारों लोगों को सकुशल उनके घर भेज दिया।
प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार की रात अल्मोड़ा जागेश्वर धाम से वापस बरेली लौट रही सेंट्रो कार संख्या UP25V3038 जैसे ही वीआईपी गेट के समीप पहुंची तो कुछ दूरी पर लगे लाल कुआं पुलिस के बैरिकेडिंग को बचाते बचाते कच्चे में उतर कर पलट गई बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से चेक पोस्ट पर लगे बैरिकेडिंग कार चालक को दिखाई नहीं दिए जिसके चलते कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई इधर चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी किसी तरह बमुश्किल कार सवारों को बाहर निकाला चारों कार सवारों को हल्की खरोच आने पर मरहम पट्टी करवा दूसरे वाहन से बरेली भेज दिया।

जानलेवा बने हाईवे पर लगे बैरिकेडिंग की टक्कर से
विगत वर्ष पूर्व काल का ग्रास बन चुका पुलिस का जवान
लालकुआ। वीआईपी गेट के समीप बनी पुलिस चेक पोस्ट पर जांच के लिए हाईवे पर लगाए गए बैरकेडिंग घने कोहरे में जानलेवा साबित हो रहे हैं बताते चलेंं कि विगत वर्ष लाल कुआं उत्तरायणी मेले से ड्यूटी कर किच्छा अपने घर लौट रहा बाइक सवार पुलिसकर्मी भी घने कोहरे की वजह से बैरिकेडिंग से हुई जोरदार टक्कर से काल का ग्रास बन चुका है परंतु प्रशासन द्वारा अभी तक हाईवे पर लगे बैरिकेडिंग नहीं हटाए और बीती रात एक और हादसा घटित हो गया।

Ad