बस एक बार मुझसे मिल लो, अंजलि के बॉयफ्रेंड नवीन ने खोला हादसे से पहले का राज

खबर शेयर करें -

दिल्ली के कंझावला में हुए सड़क हादसे मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हादसे में घिसट कर जान गंवाने वाली युवती अंजलि को लेकर पहले स्कूटी पर पीछे बैठी सहेली निधि ने कई बातें बताई थीं। अब उस रात होटल में मौजूद दोस्त नवीन सामने आया है। नवीन ने हादसे से पहले की जानकारी देते हुए कहा कि 31 दिसंबर को वह अपने घर पर था। अंजलि और नवीन बहुत अच्छे दोस्त थे। नवीन का कहना है कि दो महीने पहले ही उन दोनों के बीच बातचीत खत्म हो चुकी थी। नवीन का कहना है कि अंजलि के बार-बार फोन करने के बाद वह अपने मोहल्ले के लड़के साथ रात 11.30 बजे होटल पहुंचा था। खास बात है कि नवीन ने कहा कि उसने 31 दिसंबर से पहले निधि को अंजलि के साथ कभी नहीं देखा था। नवीन के अनुसार उसके हादसे का पता 1 तारीख की शाम को न्यूज देखने के बाद लगा।

होटल में अंजलि और निधि लड़ रहे थेनवीन ने बताया कि जैसे ही वह होटल पहुंचा तो उसने देखा कि वहां निधि और अंजलि एक दूसरे से लड़ रहे थे। वे दोनों सहेलियां वहां ड्रिंक कर रही थीं। इसके बाद दोनों की लड़ाई हो गई थी। नवीन ने बताया कि उस समय निधि अंजलि से अपने पैसे मांग रही थी। वहीं, अंजलि निधि से स्कूटी की चाभी मांग रही थी। इसके बाद दोनों नीचे आती हैं। नवीन के अनुसार नीचे आने के बाद भी दोनों में लड़ाई हो रही थी। इस बात की जानकारी होटल के मालिक ने नवीन को दी थी। इसके बाद से दोनों सहेलियां वहां से चली गई थीं।

‘बस एक बार मुझ से मिल लो’नवीन ने बताया कि अंजलि ने ही मुझे होटल बुलाने के लिए लड़का भेजा था। इसके बाद नवीन उस लड़के के साथ बाइक पर होटल पहुंचा था। अंजलि बस एक बार नवीन से मिलना चाहती थी। नवीन के अनुसार अंजलि कह रही थी बस मुझसे एक बार मिल लो। अंजलि नवीन से बार-बार यह पूछ रही थी कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रहा है। नवीन ने कहा कि वो लोग नए साल की पार्टी के लिए पहुंचे थे। नवीन के अनुसार अंजलि फिर से नवीन से फ्रेंडशिप करने की बात कही रही थी।

दोनों में ब्रेकअप हो गया थानवीन का कहना है कि उसकी अंजलि के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई थी कि अंजलि और उसके बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी। इसके बाद नवीन ने अंजलि के साथ ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था। नवीन के अनुसार जब दोनों के बीच बहस हुई तो उसके बाद उसने अंजलि से बातचीत बंद कर दी।